Ruturaj Gaikwad Shameful Act IND vs SA

भारत के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को ट्विटर पर कुछ आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। इंडिया बनाम साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के पांचवें मैच के दौरान रुतुराज को ग्राउंड स्टाफ के एक सदस्य के साथ बुरा व्यवहार करते हुए देखा गया। जिसके बाद फैंस उनसे नराज नजर आए, लेकिन वहीं कुछ फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने उनकी इस हरकत का बचाव भी किया। आइए जानते हैं कि क्या है ये माजरा….

Ruturaj Gaikwad ने ग्राउन्ड स्टाफ के सदस्य के साथ किया दुर्व्यवहार

Ruturaj Gaikwad

दरअसल, रेन ब्रेक के दौरान, गायकवाड़ को डगआउट में बैठे देखा गया था। इस दौरान ग्राउंड स्टाफ का एक सदस्य उनके पास आकर उनके पास बैठ गया और एक सेल्फी लेने की कोशिश की। हालांकि, गायकवाड़ ने उस व्यक्ति को डांटा और उसे दूर धकेल दिया और इशारा किया कि वह उससे थोड़ा दूर बैठ जाए और चले जाए, और फिर अपना सिर दूसरी दिशा में घुमा दिया।

इसके बाद भी उस वर्कर ने भारत के सलामी बल्लेबाज से एक सेल्फी के लिए आग्रह किया लेकिन गायकवाड़ ने अभी भी नहीं दिया। उन्हें देख कर ऐसा लगा कि वह उसे जाने के लिए कहता रहा। उनके इस व्यवहार का 15 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ruturaj Gaikwad के दुर्व्यवहार के लिए फैंस ने ली उनकी क्लास

3 replies on “‘हर कोई रोहित शर्मा नहीं बन सकता’ Ruturaj Gaikwad ने ग्राउन्ड स्टाफ के साथ किया दुर्व्यवहार, फिर फैंस ने लगाई जमकर क्लास”

Comments are closed.