Untitled Project 39 1

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से अच्छा नहीं रहा हैं। उन्हें जब-जब टीम में मौका मिला है उन्होंने बल्ले से निराश किया है। लेकिन आज कल ऋषभ पंत अपने बल्ले के अलावा मैदान में इन दिनों उर्वशी रौतेला को लेकर सुर्खियो में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर ऋषभ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक फैंस के सामने बौखलाए हुए नजर आ रहे हैं। आईए जानते हैं कि आखिर वो मैदान में भड़के हुए क्यों दिखाई दे रहे हैं।

Rishabh Pant को उर्वशी का नाम लेकर छेड़ा

watch rishabh pant viral video urvashi rautela

टीम इंडिया के एक मैच के दौरान पंत (Rishabh Pant) वाटर बॉटल लेकर डग आउट की तरफ जा रही थे तभी कुछ दर्शकों ने ऐसी बात कह दी कि पंत खुद पर काबू नहीं कर पाए और भड़के हुए अंदाज में जवाब देते हुए नजर आए। दरअसल स्टेडियम में बैठे दर्शकों में से किसी ने पंत को उर्वशी का नाम लेकर छेड़ने की कोशिश की और कहा, “उर्वशी बुला रही हैं।” फैन ने इतना ही बोला था कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आग बबूला हो गए और उन्होंने तुरंत रिप्लाई देते हुए कहा कि “जा के तू कर ले बात” इतना कहकर पंत वहा से चले गए। हालांकि, उनकी बातो से साफ-साफ पता लग रहा था कि उन्हें उर्वशी के नाम से चिड़ हो गई हैं।

Rishabh Pant को टी20 विश्व कप में नहीं मिले ज्यादा मौके

ऋषभ पंत को टी20 वर्ल्डकप में मौका नहीं मिलने पर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने जाहिर किया गुस्सा - australian legend expressed anger over rishabh pant not getting a chance in t20 world cup

टीम इंडिया की विश्व कप टीम में शामिल ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को इस साल खेले जा रहे टूर्नामेंट में टीम के कप्तान रोहित शर्मा द्वारा ज्यादा मौके नहीं दिए जा रहे हैं। उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र मुकाबला खेला है। जिसमें उनके बल्ले से महज 5 गेंदो में 3 रन आए हैं। जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होने लगे थे। अब ये कहना मुश्किल होगा कि उन्हें इग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में मौका मिलेगा या नहीं।

उर्वशी और Rishabh Pant का पुराना विवाद

Rishabh Pant share a post on instagram urvashi Rautela indian team cricketer hot Bollywood Actress | Rishabh Pant: 'जो आपके कंट्रोल में नहीं...', ऋषभ पंत ने उर्वशी संग विवाद के बीच शेयर

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से पंत और उर्वशी रौतेला के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में पंत का नाम न लेते हुए मिस्टर आरपी के नाम से बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि, आरपी मेरा बहुत देर तक वहां इंतजार करते रहे लेकिन उनका मानना था कि वो थकी हुई थीं और सो गईं। जब सो कर उठीं तो उन्होंने देखा कि फोन पर 30-32 मिस्डकॉल आई हुई है। जिसके बाद ये विवाद और बढ़ गया। यहां तक कि पंत ने भी इंस्टा पर एक स्टोरी लगाई लेकिन उसके तुरंत बाद ही उन्होंने उसे हटा भी लिया था।