rishabh pant

Rishabh Pant: मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। यह मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। यह मैच बड़ा ही मजेदार नजर आ रहा है। अभी तक यह इस मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी लग रहा है। मुकाबले की शरुआत दिल्ली कपिटल्स ने टॉस जीत कर की। उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। जिसंके बाद अब मुंबई इंडियंस ने उन्हे 178 रनों का टारगेट दिया है। इस मैच में टीम के कप्तान का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है, जिसके बाद से फैंस उन्हे सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं।

एक रन बनाकर ही पवेलियन पहुंचे Rishabh Pant

rishabh pant

दिल्ली कैपटल्स ने मैच की शुरुआत टॉस जीतकर की। जिसके बाद उन्होंने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 178 रन का टारगेट दिया। ईशान किशन ने मुंबई इंडियंस के लिए नाबाद पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में कुल 81 रन बनाए। वह एमआई के स्टार प्लेयर रहे।

वहीं मुंबई इंडियंस के दिए लक्ष्य का पीछे करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। दिल्ली कैपिटल्स की आधी टीम 77 रन पर ही बिखर गई। अगर टीम के कप्तान के प्रदर्शन की बात करें तो उनका प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा। वह दो बॉल पर एक रन बनाकर ही पवेलीयन पहुंच गए, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर फैंस का निशाना बने हुए हैं। उन्हे फैंस ट्विटर पर खूब ट्रोल कर रहे हैं।

फैंस ने किया Rishabh Pant को ट्रोल