Pakistan team Troll After Poor Bowling against Engalnd in 1st Test

“अभी तो हमें और जलील होना है”, दूसरे दिन भी अंग्रेजों ने पाक गेंदबाजों की टी20 अंदाज में कुटाई कर स्कोर पहुंचाया 650 के पार, तो भारतीयों ने किया जमकर ट्रोल ∼

पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंडी में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में इंग्लिश टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टेस्ट मैच को टी20 अंदाज में खेलते हुए पहले ही दिन आंकड़ा 500 रनों के पार पहुंचा दिया था. इसके बाद दूसरे दिन भी ये सिलसिला जारी रहा और पाक गेंदबाज अंग्रेजी खिलाड़ियों के हाथों कुटते हुए नजर आए.

पाकिस्तान टीम के गेंदबाजों को इस तरह बेबस देख फैंस ने भी उन्हें आड़े हाथ ले लिया. पहले दिन 506 रन बनाने के बाद दूसरे दिन इस पारी को आगे बढ़ाने उतरी इंग्लैंड टीम लंच ब्रेक होने से पहले 657 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. लेकिन, इस पहाड़ जैसे स्कोर को देख अब भारतीय फैंस भी पड़ोसी टीम के खिलाड़ियों के जमकर मजे ले रहे हैं.

दूसरे दिन भी पाकिस्तान के गेंदबाजों की पिटाई का सिलसिला जारी

Pakistan vs England: december Test series schedule 2022

ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व को जीतने के बाद इंग्लैंड की टीम टेस्ट क्रिकेट में भी नए फ्लेवर में नजर आ रही है. इसका अंदाजा पाकिस्तान में 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले से लगाया जा सकता है. इंग्लैंड की टीम ने टेस्ट क्रिकेट में धुआंधार बल्लेबाज़ी करते हुए एक ही दिन में 500 रनों के आंकड़े को पार करते हुए दूसरे दिन 657 रन बना लिए हैं. पूरे 112 साल बाद अंग्रेजी टीम ने ये कारनामा कर इतिहास रच दिया है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने 1910 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक दिन में 494 रन बनाए थे.

वहीं पाकिस्तान के इस खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी आवाम काफी नाराज नजर दिखाई दे रही है. जबकि भारतीय फैंस उनकी गेंदबाजी पर जमकर मजे ले रहे हैं. इसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर आ रहे लगातार ट्विटर रिएक्शन से लगा सकते हैं.

PAK vs ENG: सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, फैंस ने निकाला गुस्सा

और पढ़े: “भाई टेस्ट मैच में हड्डियां टूट जाती है”, इंग्लैंड से कुटाई खाने वाले पाकिस्तानी गेंदबाजों पर भड़के Shoaib Akhtar, Ramiz Raja को भी सुनाई खरी-खोटी

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...