Project 1 2022 11 04T113945.421

आयरलैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया। न्यूजीलैंड और आयरलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का 37वां मुकाबला खेला जा रहा है। मुकाबले में आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कीवी टीम की शुरुआत अच्छी रही। टीम के कप्तान ने भी तूफ़ानी पारी खेल टीम के स्कोर को 185 रन तक पहुंचाने में मदद की। वहीं केन की आतिशी पारी खेलने के बाद भी जमकर ट्रोल हुए तो कुछ ने उन्हें सपोर्ट किया।

Kane Williamson ने आयरलैंड के खिलाफ खेली तूफ़ानी पारी

Kane Williamson

ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड ओवल स्टेडियम में आयरलैंड और न्यूजीलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का 37वां मुकाबला खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड टीम की शुरुआत अच्छी रही। टीम के सलामी बल्लेबाज फिन एलन और डेवन कॉनवे ने 32 रन और 28 रन बनाए। वहीं कप्तान केन विलियमसन ने 61 रन की आतिशी पारी खेल टीम के हाई स्कॉरर रहे, जबकि डेरिल मिशेल ने 31 रन की नाबाद पारी खेली।

इन बल्लेबाजों के अलावा टीम का और कोई भी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सका। केन की कप्तानी पारी की मदद से कीवी टीम 186 रन का लक्ष्य निर्धारित करने में कामयाब हुई। हालांकि इस प्रदर्शन के बाद भी केन सोशल मीडिया पर ट्रोल होते नजर आए।

Kane Williamson आतिशी पारी खेलने के बाद भी हुए ट्रोल