मौजूदा समय में विराट कोहली विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। किसी भी देश में वह खेलने जाए सामने वाली टीम में उनका खौफ जरूर दिखता हैं। 1 अगस्त से भारत इंग्लैंड के विरुद्ध 5 टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलने वाला हैं। इस श्रृंखला से पूर्व भारत ने इंग्लैंड के चेलम्फोर्ड में एसेक्स के विरुद्ध तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेला।

धवन और पुजारा के लिए खराब रहा अभ्यास मुकाबला

यह अभ्यास मुकाबला शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा के लिए काफी ख़राब रहा। शिखर इस मैच की दोनों पारियों में अपना खाता भी नहीं खोल पाए तो वहीं पुजारा अपनी दो पारियों को मिलाकर मात्र 24 रन ही बना पाएं। दोनों खिलाड़ियों के ऐसे प्रदर्शन के बाद टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के लिए परेशानी बढ़ गई है।

कप्तान विराट दिखे लय में

धवन और पुजारा को छोड़ दें तो यह अभ्यास मुकाबला बाकी बल्लेबाजों के लिए अच्छा रहा। विराट के अलावा मुरली विजय, के एल राहुल, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक ने अर्थशतकीय पारियां खेली। विराट ने इस मुकाबले में 93 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली किसी भी बल्लेबाज का शतक नहीं बनाना भारतीय टीम को परेशान कर सकता है।

एसेक्स ने ट्वीट कर किया विराट पर कुछ ऐसा , क्रिकेट फैंस ने जमकर किया ट्रोल

 

अपने इस ट्वीट में एसेक्स ने विराट कोहली की वीडियो पोस्ट कर लिखा “यह इंसान एक बुरा क्रिकेटर नहीं हैं। 50 अप फॉर विराट कोहली।”

जिसके बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किये। देखे रिप्लाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here