rohit 3

Rohit Sharma: पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के लिए प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। इस सीजन रोहित शर्मा कि कप्तानी वाली टीम बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप रही है। लखनऊ के हाथों मिली हार के बाद से ही मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस बाहर हो गई है। जिसके बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक इमोशनल ट्वीट शेयर किया है। उनके इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर रोहित को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

Rohit Sharma ने शेयर किया ये ट्वीट

Rohit Sharma

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आईपीएल की सफल टीम मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के 8 मुकाबले खेले हैं। जिसमें से वह एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई। मुंबई इंडियंस को इस सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों आठवीं हार का सामना करना पड़ा।लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों मिली हार के साथ ही मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 के प्लेऑफ  की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है।

मुंबई इंडियंस के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद से ही टीम के कप्तान रोहित शर्मा ट्रोलर्स का निशाना बनते हुए नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में रोहित शर्मा ने एक इमोशनल ट्वीट शेयर किया है जिस पर फैंस कमेंट कर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा ने किया ये ट्वीट,

“हमने इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन ऐसा होता है, कई खेल दिग्गज इस दौर से गुजरे हैं लेकिन मैं इस टीम और इसके वातावरण से प्यार करता हूं। साथ ही हमारे उन शुभचिंतकों की भी सराहना करना चाहते हैं जिन्होंने अब तक इस टीम के प्रति विश्वास और अटूट निष्ठा दिखाई है।”

Rohit Sharma को फैंस ने किया सपोर्ट