Arshdeep Singh

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने गेंद से बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी तेजतर्रार गेंदबाजी से पूरी दुनिया को एक बार फिर अपना दीवाना बना दिया। मैच में वह विरोधी टीम के शीर्ष क्रम पर कहर बनकर टूटे। उन्होंने मैच में अपनी विस्फोटक गेंदबाजी के दम पर आलोचकों के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर वाहवाही हो रही है।

साउथ अफ्रीका पर टूटा Arshdeep Singh का कहर

Arshdeep Singh

दरअसल, एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने एक अहम कैच छोड़ दिया था, जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। साथ ही उनके विकिपीडिया पेज के साथ भी छेड़छाड़ की गई और उसमें उन्हें खालिस्तानी बताया गया। इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि कई बड़े क्रिकेटर इसमें शामिल हो गए। इसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में उन्हें भुवनेश्वर कुमार की जगह टीम में जगह दी गई और उन्होंने इसमें अच्छा प्रदर्शन किया। अर्श ने अपने कोटे के ओवर में 3 विकेट हासिल कर आलोचकों के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ा। वहीं, उनके प्रदर्शन की सोशल मीडिया पर उनकी जमकर वाहवाही हो रही है।

Arshdeep Singh ने आलोचकों के मुंह पर जड़ा जोरदार तमाचा