shikhar dhawan

Shikhar Dhawan: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 23वां मुकाबला मुंबई के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (Mumbai Indians vs Punjab Kings) के बीच खेला जा रहा है। टॉस का सिक्का रोहित शर्मा के पालड़े में जाकर गिरा। जिसके बाद रोहित ने मयंक अग्रवाल को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पंजाब की शुरुआत अच्छी रही। टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने वाले शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और मयंक अग्रवाल थे। इस मैच में शिखर धवन ने 70 रनों की पारी खेली जिसके बाद फैंस ने उनकी ट्विटर पर जमकर तारीफ की।

Shikhar Dhawan ने खेली अर्धशतकीय पारी

shikhar dhawan

टॉस हारकर पंजाब किंग्स की शुरुआत अच्छी रही।  पंजाब किंग्स ने अपना पहला विकेट 97 रन पर खोया। यह विकेट टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल का था। वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पंजाब किंग्स के लिए 70 रनों की विस्फोटक पारी खेली। जिसके बाद पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 199 रनों का लक्ष्य दिया। पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज और कप्तान मयंक अग्रवाल ने टीम को बहुत ही शानदार शुरुआत दिलाए।

मयंक अग्रवाल ने पारी की शुरुआत करते हुए 32 गेंदों में 51 रन बनाकर आउट हुए। मुरूगन अश्विन ने सूर्यकुमार यादव के हाथों मयंक अग्रवाल को आउट करवाया। उनके अलावा शिखर धवन ने पंजाब किंग्स के लिए 50 गेंदों में 70 रनों की बड़ी पारी खेली। जिसके बाद उन्हे भी पवेलियन लौटना पड़ा। शिखर धवन बसिल थंपी की गेंद पर किरोन पोलार्ड के हाथों आउट हुए। धवन की इस इस विस्फोटक पारी के बाद फैंस ने उनकी ट्विटर पर जमकर तारीफ की।

फैंस ने की Shikhar Dhawan की जमकर तारीफ