NZ vs IND 2nd ODI Match Fans Reactions

भारत का न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) दौरा बारिश से काफी प्रभावित रहा है। हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में खेले जाने वाला दूसरा वनडे मैच बारिश की भेंट चढ़ गया है। 27 नवंबर को खेले जाने वाला इस मैच में बारिश शुरुआत से ही विलेन साबित हुई। जिसके चलते अंत में इस मुकाबले को रद्द कर दिया गया। मैच के रद्द कर देने की वजह से फैंस काफी निराश नजर आए और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दिए।

IND vs NZ: दूसरा वनडे मैच हुआ रद्द

IND vs NZ 2nd ODI

भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले जाने वाला दूसरा वनडे मैच बारिश की भेंट चढ़ गया है। रविवार यानी 27 नवंबर को हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला खेला जाना था, लेकिन बार-बार बारिश के खलल डालने की वजह से इस मैच को रद्द करना पड़ा। दूसरे मैच का कोई नतीजा नहीं निकल पाने के चलते मेजबान टीम इस सीरीज में अब भी 1-0 से आगे है।

मैच के रद्द होने की वजह से फैंस काफी निराश नजर आए और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दिए। जिसमें से ज्यादातर फैंस ने ऋषभ पंत को निशाना बनाया है, दर्शकों ने तंज कसते हुए कहा कि अगर इस मैच में बारिश नहीं आती तो जाहिर तौर से ऋषभ बड़ी पारी खेलते। इसी प्रकार के रिएक्शन से इस समय सोशल मीडिया भरा पड़ा है।

IND vs NZ: मैच रद्द होने पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया