virat kohli and ms dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है, महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद यह टीम इंडिया का पहला दौरा है। बहरतीय क्रिकेट के मैचों के दौरान कई बार ऐसा हुआ जब फैंस को धोनी की याद आई। लेकिन इसी बीच टी-20 सीरीज के दौरान कुछ ऐसा हुआ की विरोधी टीम को धोनी की याद आ गई। यह देखकर भारतीय फैंस भावुक हो गए और सोशल मीडिया पर धोनी के बारे में खूब पोस्ट किए। विराट कोहली को भी अपने कप्तान की याद आ गयी.

विराट कोहली को आई धोनी की याद

815470 msdhoni viratkohli ipl afp

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले के दौरान जब भारतीय क्रिकेट टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तभी 9वें ओवर में धवन को ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने स्टम्प करने की कोशिस किए लेकिन वह नाकाम रहे। ऐसा होने के बाद मैथ्यू वेड ने कहा की मै धोनी जितना तेज नहीं हु फिर धवन ने जवाब दिया “हाँ”। यह सुनकर फैंस को धोनी की याद आ गई।

वही मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले हार्दिक पांड्या के बारे में बोलते हुए ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा की हार्दिक पूर्व भारतीय क्रिकेटर धोनी की तरह बल्लेबाजी करते है। वहीँ मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली को भी धोनी की याद आ गयी. हालाँकि जिस वीडियो में ये नजर आ रहा है. उसे एक प्रमाणिक सूत्र नहीं कह सकते हैं. जिसके कारण इसके विश्वासनियता पर सवाल है. जिसका इजहार उन्होंने फैन्स के साथ किया. इसको देखने के बाद भारतीय फैंस को धोनी की याद आ गई। और उन्होंने धोनी के बारे में जमकर बाते की।

फैंस को आई धोनी की याद

https://twitter.com/DhoniGifs/status/1335820992594071556

https://twitter.com/Itsyuviiii/status/1335854620623585280