फैंस...

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच में राज्य सरकार ने 50 प्रतिशत फैंस को आने की अनुमति दी है. लेकिन इसके साथ ही, दर्शकों को सभी नियमों का पालन करने के लिए भा कहा गया है. लेकिन खेल के तीसरे दिन स्टेडियम में नजारा देखने को मिला वो काफी हैरान करने वाला था. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लाइव मैच में युवा ने तोड़े कोरोना से जुड़े नियम, फैंस के लिए दिक्कत

फैंस

तमिलनाडु क्रिकेट एसोशिएसन की तरफ से स्टेडियम में आने वाले फैंस के लिए सख्त नियम कानूनन लगाए हैं, क्योंकि कोरोना महामारी के बाद ये पहली बार है, जब घरेलू स्टेडियम में चल रही अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में दर्शकों को आने की छूट दी गई है. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चल रहा मैच बेहद रोमांचक है, लेकिन फैंस की तरफ की जा रही गलतियां बीसीसीआई और राज्य खेल संघ को भी दुविधा में डाल सकती है.

इसके पीछे की बड़ी वजह वायरल हो रही तस्वीर है. दरअसल दूसरे मैच का लुत्फ उठाने स्टेडियम में पहुंची भीड़ के लिए कोविड​​-19 के खतरे को देखते हुए सख्त दिशा-निर्देश निर्धारित किए गए हैं, और यहां तक ​​कि टीमों के ड्रेसिंग रूम के पास के एरिये को भी प्रशंसकों के लिए नहीं खोला गया है.

 रेलिंग पर चढ़कर मैदान में पहुंचा ये युवा फैन

फैंस-मैच

हालांकि स्ट्रिक्ट रूल्स लागू होने के बाद भी खेल के तीसरे दिन जब लंच ब्रेक हुआ था, तो एक युवा बच्चा रेलिंग पर चढ़ गया, और सीधा मैदान के अंदर एंट्री कर गया. लेकिन इस दौरान वो दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों से दूर रहा और किसी के भी संपर्क में नहीं आया. लेकिन  बच्चे ने दूर से आने वाली टीमों को चीयर अप जरूर किया, और फिर वापस स्टेडियम में लौट गया.

https://twitter.com/ayan_acharya13/status/1361198820604841986?s=20

फिलहाल जिस तरह से मैच के दौरान इस युवा खिलाड़ी ने गलती की, ऐसी गलतियां खिलाड़ियों के लिए भी नुकसानदेह हो सकती हैं, इसलिए जरूरी है कि, स्टेडियम को लेकर जारी किए गए नियम और कानून का फैंस पूरी तरह से पालन करें.

खेल के तीसरे दिन भारतीय टीम कर रही बल्लेबाजी, उत्साह में फैंस

फैंस

फैंस के अलावा बात करें मैच की तो इस समय टीम इंडिया 7 विकेट खो चुकी है, और कप्तान विराट कोहली भी 61 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं. इस समय क्रीज पर आर अश्विन जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए क्रीज पर टिके हुए हैं. उनका साथ देने के लिए मैदान पर कुलदीप यादव टिके हुए हैं.