Virat Kohli and Rohit Sharma

ENG vs IND: इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के लिए बीती रात बड़ा झटका देने  वाली खबर सामने आई है। टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके चलते उनके एक मात्र टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध होने पर सवालिया निशान पैदा हो गया है। अगर रोहित इस मैच में नहीं खेलते है तो भारतीय टीम मैनेजमेंट को कप्तानी का विकल्प भी तलाशना होगा, इसी बीच सोशल मीडिया पर फैंस ने विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तान के रूप में दोबारा देखने की इच्छा जाहिर की है।

Rohit की जगह Virat Kohli बनाए जा सकते हैं कप्तान

Why Rohit Sharma not playing today: Why is Virat Kohli not playing today's 1st Test between India and New Zealand? - The SportsRush

आपको बता दें कि 1 जुलाई को होने जा रहा टेस्ट मैच पिछले साल की पटौदी ट्रॉफी का आखिरी मुकाबला है, जो कि कोरोना के प्रकोप के चलते ही स्थगित कर दिया गया था। एक बार फिर इस सीरीज पर कोरोना ने एंट्री कर ली है। कप्तान रोहित शर्मा का पॉजिटिव पाया जाना टीम इंडिया को दोहरी मार दे सकता है।

अगर वे गैर मौजूद रहते हैं तो भारत को कप्तानी के विकल्प पर भी विचार करना होगा। जिसके लिए फैंस ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तान बनाने की मुहीम छेड़ दी है, जिनकी अगुवाई में भारत ने 2-1 से इस सीरीज में बढ़त बनाई थी।

फैंस ने की Virat Kohli को कप्तान बनाने की मांग

One reply on “Virat Kohli इंग्लैंड दौरे पर संभालेंग टीम इंडिया की कमान? रोहित के कोविड पॉजिटिव होने पर फैंस ने की मांग”

Comments are closed.