Fans Angry on Shane Warne ad in ENG vs NZ test

इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच के दौरान दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न (Shane Warne) के विज्ञापन दिखाए गए हैं। जिसके बाद उनके प्रशंसकों ने इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। गौरतलब है कि शेन वॉर्न का इसी साल 4 मार्च को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था, ऐसे में उनकी मृत्यु के लगभग 4 महीने बाद उनके विज्ञापन दिखाना वॉर्न के कई फैंस को नागवार गुजरा है उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर की है।

टेस्ट मैच के दौरान दिखाए गया Shane Warne का विज्ञापन

Shane Warne was the finest bowler of his generation of cricketers | The Economist

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न को पिछले महीन ही मेलबर्न क्रिकेट ग्राउन्ड में राजकीय स्मारक सेवा दी गई थी। जिसमें कई उनके देश के कई वर्तमान और पूर्व खिलाड़ी शामिल हुए थे। वॉर्न का अचानक निधन हो जाना उनके फैंस और क्रिकेट जगत से जुड़े हर शख्स के लिए दुखदायी था। ऐसे में टेस्ट मैच के दौरान उनका विज्ञापन का इस्तेमाल करना लिजेंड के फैंस को पसंद नहीं आया है। मिरर डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार एडवांस हेयर स्टूडियो के एक विज्ञापन में शेन वॉर्न को दिखाया जा रहा था।

Shane Warne का विज्ञापन दिखाए जाने से भड़के फैंस

Shane Warne - Spell broken - Telegraph India

शेन वॉर्न (Shane Warne) की मौत के लगभग 4 महीने के बाद इस तरह उनका विज्ञापन चलाना कई फैंस को पसंद नहीं आया है। एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखते हुए ब्रॉडकास्टर को फटकार लगाई है। साथ ही उन्होंने मैच के दौरान शेन का विज्ञापन चलाए जाने पर नैतिकता का सवाल खड़ा किया है। रिपोर्ट के अनुसार के प्रशंसक ने लिखा

“क्या आपको सच में लगता है कि टेस्ट मैच के दौरान ऐसे विज्ञापन दिखाना उचित है जिसमें दिवंगत शेन वॉर्न शामिल है?”

थाईलैंड में हुई थी Shane Warne की मौत

shane warne died of natural causes confirms thai police citing autopsy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शेन वॉर्न (Shane Warne) का निधन थाईलैंड में हुआ था जहां वे अपने दोस्तों के साथ छुट्टियाँ मनाने के लिए गए हुए थे। उनकी जादुई गेंदबाजी की मिसाल सदियों तक दी जाएगी, वॉर्न ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1001 विकेट विकेट लेने का कारनामा किया है।

90 के दशक के दौरान ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट में उनके योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। अपने करियर के दौरान शेन वॉर्न ने बड़े से बड़े रुतबे वाले बल्लेबाजों को अपनी फिरकी पर नचाया है। क्रिकेट की दुनिया के इस सितारे ने सभी क्रिकेट फैंस के दिल और दिमाग पर अमिट छाप छोड़ी है।

2 replies on “ENG vs NZ टेस्ट मैच में Shane Warne का विज्ञापन देख भकड़े फैंस, ब्रॉडकास्टर को लगाई जमकर फटकार”

Comments are closed.