Rohit Sharma

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के दुनिया भर में करोड़ों फैंस हैं। उनके लिए फैंस की दीवानगी कई बार देखी गई है। जितना प्यार फैंस हिटमैन से करते हैं उतना ही वह भी अपने प्रशंसकों से करते हैं। कई मौकों पर कप्तान को फैंस के साथ मजे लेते और उनकी ख्वाहिश पूरी करते हुए देखा गया। वहीं, अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले मैच के बाद एक फैन रोहित के कदमों पर जाकर गिर पड़ा, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Rohit Sharma के कदमों पर गिर पड़ा फैंस

Rohit Sharma

तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला, जहां मेजबान टीम 8 विकेट से शानदार जीत हासिल हुई। इस जीत के बाद भारतीय फैंस बेहद ही खुश नजर आए। इसी बीच एक फैन इतना खुश हो गया किया कि वो सुरक्षा घेरा तोड़कर टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मिलने पहुंच गया।

आमतौर पर मैदान के चारों ओर कांटेदार तार लगे होते हैं और सुरक्षा गार्ड सावधानी से इस बात का ध्यान रखते हैं कि कोई फैन मैदान पर न पहुंचे। इसके बाद भी वह फैंस हिटमैन के पास पहुंच गया। मैदान पर पहुंचते ही वह कप्तान के कदमों पर गिर गया, जिसके बाद रोहित ने उसको उठाया। इतना ही नहीं उसने रोहित के साथ सेल्फ़ी लेने के लिए फोन भी निकाला और कप्तान ने कैमरे पर देख उसकी ख्वाहिश पूरी की।

Rohit Sharma T20 WC में हो सकते हैं टीम के लिए खतरा साबित

Rohit Sharma

आगमी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम के लिए खतरा साबित हो सकते हैं। बतौर कप्तान वह बेहद ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन एक खिलाड़ी के तौर पर रोहित का बल्ला शांत नजर आ रहा है। वें टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि कुछ मैच में उनके बल्ले का जादू चल जाता है, लेकिन बाकी के मैच में वह रन ही नहीं बना पाते।

एशिया कप 2022 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशिया ही देखने को मिला, जहां उन्होंने एक ही मैच अच्छा प्रदर्शन किया और बाकी के मुकाबलों में वह खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आए। उनकी फॉर्म में अभी निरंतरता नहीं नजर आ रही है। ऐसे में उन्हें अपनी फॉर्म में सुधार लाने की सख्त जरूरत है। अगर कप्तान ऐसा नहीं कर पाते हैं तो भारत एक बार फिर टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी हार सकता है।