FAL-W vs TOR-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – Fairbreak Invitational Women’s T20, 2022

FAL-W vs TOR-W Fairbreak Invitational Women’s, 2022 मैच डिटेल्स:

dubaistadiumnew 1631877831

FAL-W vs TOR-W के बीच टूर्नामेंट का फाइनल मैच 15 मई को Dubai International Cricket Stadium, Dubai, United Arab Emirates में खेला जाएगा। यह मैच 09:00 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

FAL-W vs TOR-W Fairbreak Invitational Women’s, 2022  मैच प्रीव्यू:

यह इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच है। TOR-W टीम ने दूसरे सेमीफाइनल मैच में BAR-W  टीम को 4 विकेट से हराकर इस फाइनल मैच में अपनी जगह बनाई है। TOR-W  टीम के तरफ से पिछले सेमीफाइनल मैच में सोफी डिवाइन,स्टेरे कालिस ने काफी अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया जिसके बदौलत टीम 142 रन के लक्ष्य तक पहुंचने में कामयाब रही दूसरी ओर FAL-W  टीम ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले सेमीफाइनल मैच में SPI-W  टीम को 25 रन से हराया है।

FAL-W  टीम के तरफ से सेमीफाइनल मैच में चमारी अटापट्टू, डैनी व्याट की जबर्दस्त बल्लेबाजी के चलते 174 रन के स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही तथा गुंजन शुक्ला, अंजू गुरुंग की शानदार गेंदबाजी के चलते टीम 25 रन से मैच जीतने में कामयाब रही दोनों टीमें इस फाइनल मैच में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट को अपने नाम करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

FAL-W vs TOR-W Fairbreak Invitational Women’s, 2022  मौसम रिपोर्ट:

आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

FAL-W vs TOR-W Fairbreak Invitational Women’s, 2022  पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 131 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश FAL-W:

चमारी अटापट्टू, डैनी व्याट, मैरिको हिल, सूजी बेट्स (c), क्रिस्टीना गफ, नन्नापत कोंचरोएंकाई, थीर्थ सतीश (wk), जहांआरा आलम, गुंजन शुक्ला, कैया अरुआ, अंजू गुरुंग

संभावित एकादश TOR-W:

सोफी डिवाइन, स्टेरे कालिस, स्टेफनी टेलर (c), सुने लुस, केटी मार्टिन (wk), आलिया रियाज, नताशा माइल्स, डायना बेग, चनिदा सुथिरुआंग, सीता मगर, विनीफ्रेड दुरईसिंगम

FAL-W vs TOR-W Fairbreak Invitational Women’s, 2022  ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

सोफी डिवाइन; पिछले सेमीफाइनल मैच में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 37 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली इस टूर्नामेंट में यह 6 मैचों में 162 रन बना चुकी है इस फाइनल मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

सुने लुस; TOR-W टीम की प्रमुख ऑलराउंडर में से एक हैं अभी तक इस टूर्नामेंट में इन्होंने 145 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में एक प्रमुख खिलाड़ी रहेंगी। 

डैनी व्याट; पिछले मैच में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 83 रन की शानदार पारी खेली जिसके बदौलत टीम फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

चमारी अटापट्टू; यह श्रीलंका मूल की अनुभवी ऑलराउंडर है अभी तक इस टूर्नामेंट में इन्होंने 304 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिया है इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर लोगों की पहली पसंद रहेंगी। 

सूजी बेट्स; इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में 3 मैचों में 126 रन बनाए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में उप कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं। 

FAL-W vs TOR-W Fairbreak Invitational Women’s, 2022  कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: चमारी अटापट्टू,स्टेरे कालिस, डैनी व्याट

उपकप्तान:सोफी डिवाइन, सुने लुस,स्टेफनी टेलर

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220515 192949 995

विकेटकीपर; केटी मार्टिन 

बल्लेबाज: चमारी अटापट्टू,सूजी बेट्स,स्टेरे कालिस

आल राउंडर;गुंजन शुक्ला,सोफी डिवाइन, सुने लुस,विनीफ्रेड दुरईसिंगम

गेंदबाज; डायना बेग, सीता मगर,अंजू गुरुंग

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220515 192958 165

विकेटकीपर; केटी मार्टिन 

बल्लेबाज: चमारी अटापट्टू,स्टेरे कालिस, डैनी व्याट

आल राउंडर;गुंजन शुक्ला,सोफी डिवाइन, सुने लुस,स्टेफनी टेलर

गेंदबाज; सीता मगर,अंजू गुरुंग,चनिदा सुथिरुआंग

FAL-W vs TOR-W Fairbreak Invitational Women’s, 2022  विशेषज्ञ सलाह:

पिछले कुछ मुकाबला के अनुसार इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है TOR-W टीम की गेंदबाजी काफी मजबूत है इसलिए ड्रीम टीम में TOR-W टीम के सभी प्रमुख गेंदबाजों का होना सही निर्णय रहेगा। 

FAL-W vs TOR-W Fairbreak Invitational Women’s, 2022  संभावित विजेता:

TOR-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer