Faf du Plesis rcb

IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नए कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plesis) का एक मजेदार इंटरव्यू अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें डू प्लेसिस ने कई बड़ी बातों का जिक्र किया है. आसीबी ने IPL 2022 की नीलामी में फाफ डू प्लेसी को 7 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था. इसके बाद फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपना कप्तान बनाया. विराट कोहली के बाद फाफ डू प्लेसिस आईपीएल के 15वें सीजन में कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. आइये एक नजर डालते हैं फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plesis) के इंटरव्यू पर.

Faf du Plesis ने इंटरव्यू में दिये शानदार जबाव

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्विटर हैंडल पर फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plesis) का इंटरव्यू शेयर किया है. इस वीडियो इंटरव्यू में डू प्लेसिस को RCB के मजाकिया इंसान मिस्टर नैग्स के साथ बात करते हुए देखा जा सकता है. आरसीबी के नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने इंटरव्यू में चौंकाने वाले खुलासे किये है. बातचीत को दौरान नैग्स डु प्लेसिस से कई सवालों के जबाव जानने की कोशिश की. वीडियों में प्लेसिस यह कहते हुए सुना जा सकता कि

“आप देख सकते हैं कि मैं सबसे उम्रदराज हूं. दक्षिण अफ्रीकी टीम में भी मैं सबसे लंबे समय तक रुका था. मैं अंत तक रहने वाला इंसान बनना चाहता हूं. मैं वह इंसान बनना चाहता हूं जो सबसे अधिक उम्र का हो और सफेद बाल वाला हो. मैं साधारण पैड पहनता हूं. केवल एक ही चीज मैं औरों से अलग करता हूं वह यह है कि मैं तीन बॉक्सर पहनता हूं.”

विराट कोहली ने फाफ डु प्लेसिस के लिए कही ये बात

Faf Du Plesis-Virat Kohli

आसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने नए कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plesis) को कप्तान बनाए जाए जाने का समर्थन किया है. आरसीबी को अभी भी आईपीएल का खिताब जीतना बाकी है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम फाफ डू प्लेसिस के नेतृत्व में  27 मार्च पंजाब किंग्स (PBKS) से  भिड़ेगी. आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ने वाले विराट कोहली ने अपने टीम के नए उत्तराधिकारी जमकर तारीफ की है. पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कहा कि

“मैगा नीलामी में फाफ डु प्लेसिस को खरीदना हमारी योजना का हिस्सा था. हमे ऐसे खिलाड़ी की जरूरत थी. वो साउथ अफ्रीका के लिए कप्तानी कर चुके है. काफी अनुभवी खिलाड़ी है. वह आसीबी के कप्तानी के खांचे में फिट बैठते है. हम उसके लिए आरसीबी का नेतृत्व करने के लिए उत्साहित हैं. वह जबरदस्त काम करेंगे.”