Faf du Plesis on Virat Kohli

Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस वक्त अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म में चल रहे हैं. वह लगातार आईपीएल 2022 में रन बनाने में फ्लॉप हो रहे हैं. पहली बार विराट को रन बनाने के लिए इस तरह से जूझते हुए देखा गया है. वहीं पिछले मुकाबले में 210 रनों का पीछा करते हुए विराट (Virat Kohli) पंजाब किंग्स के खिलाफ अच्छी शुरुआत करने के बाद एक बार फिर 20 रन बनाकर आउट हो गए. ऐसे में अब आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने भी विराट की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Virat Kohli को लेकर फाफ ने दिया बड़ा बयान

Virat Kohli

रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली (Virat Kohli) की किस्मत भी अब उनका साथ नहीं दे रही है. आईपीएल 2022 उनके लिए सबसे खराब सीज़न रहा है. इस बल्लेबाज़ ने आईपीएल के 15वें संस्करण में अब तक कुल 13 मुकाबले खेले हैं, जिसमें विराट ने 19.67 की साधारण सी औसत से बल्लेबाज़ी करते हुए मात्र 236 रन बनाए हैं. ऐसे में अब इनकी फॉर्म को लेकर कप्तान फाफ डुप्लिसिस ने भी बड़ा बयान दिया है. दक्षिण अफ्रीका के इस दिग्गज खिलाड़ी को उम्मीद है कि आने वाले मैचों में विराट इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. फाफ ने विराट के संदर्भ में कहा,

“विराट ने अच्छे शॉट खेले और जाहिर तौर पर आप चाहेंगे कि वह किक करें. लेकिन मुझे लगता है कि वे आगे के मैचों में और बेहतर कर सकते हैं.”

गुजरात के खिलाफ होगा डू और डाई मैच

RCB IPL 2022

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पंजाब किंग्स के हाथों अपने पिछले मुकाबलों में 54 रनों की बड़ी हार का सामना करना पड़ा है. जिसने आरसीबी की मुश्किलें बड़ा दी हैं. अब अगर आरसीबी को प्लेऑफ में क्वालीफाई करना है तो उन्हें 19 मई को गुजरात के खिलाफ बेहतर रन रेट के साथ मुकाबला जीतना होगा. वरना उम्मीद करनी होगी कि दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स सनराइज़र्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स उनके जितने पॉइंट्स की बराबरी ना करे. क्योंकि इस वक्त आरसीबी की रन रेट प्लेऑफ की रेस में बरकरार टीमों की तुलना में सबसे कम है.

आरसीबी ने अब तक आईपीएल 2022 में कुल 13 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्होंने 7 मुकाबलों में जीत दर्ज की है. 14 पॉइंट्स के साथ आरसीबी अंक तालिका में चौथे पायदान पर बनी हुई है.