faf du plesis

IPL 2021: Kolkata Knight Riders के खिलाफ मिली फाइनल में 27 रनों की जीत के बाद Chennai Super Kings  के ओपनर बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस (faf du plesis) को मैन ऑफ द मैच चुना गया. टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई ने फाफ डू प्लेसिस के शानदार 86 रनों की पारी की बदौलत 192 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा करने में सफल हुई. जिसके जवाब में कोलकाता नाईट राइडर्स 165 रन ही बना पायी. और चेन्नई ने फाइनल मुकाबलें को 27 रनों से जीत लिया. चेन्नई की यह चौथी आईपीएल ट्राँफी है और वो अब मुंबई से केवल 1 ट्राँफी पीछे है.

faf du plesis बने मैन ऑफ़ द मैच

faf du plesis

फाफ डू प्लेसिस (faf du plesis) को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने चेन्नई के लिए डू प्लेसिस (faf du plesis) ने गायकवाड के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े. और फिर दूसरे विकेट के लिए रॉबिन के साथ 63 रनों की और तीसरे विकेट के लिए मोइन अली के साथ मिलकर 68 रनों की साझेदारी कर चेन्नई का स्कोर 192 रनों तक पहुंचा दिया.

इस दौरान डू प्लेसिस (faf du plesis) ने 59 गेंदों पर 89 रनों की शानदार पारी खेली. अपनी पारी में उन्होंने 7 चौक्के और 3 गगनचुम्बी छक्के लगाए.

यह एक महान दिन था : डू प्लेसिस

faf du plesis

फाफ डू प्लेसिस (faf du plesis) ने प्लेयर ऑफ़ द मैच की ट्राफी लेते कहा

यह एक महान दिन था. यह आईपीएल में मेरा 100 वां गेम भी था. मैंने यहां काफ़ी बढ़िया समय बिताया है. मैंने सीएसके के लिए लगभग दस साल खेला है. हालांकि इसमें दो सीजन का ब्रेक भी था. गायकवाड़ एक विशेष प्रतिभा है. भारतीय क्रिकेट यह एक अच्छी खबर है. वह दिन-प्रतिदन बेहतर हो रहे हैं. क्रिकेट में उनका भविष्य काफी अच्छा है.