Evin Lewis-Wicket

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) के बीच IPL 2021 का 43वां रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें एविन लुईस (Evin Lewis) ने शानदार पारी खेली. लेकिन, 10वें ओवर में वो अपना विकेट गंवा बैठे. टॉस जीतकर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने पहले फिल्डिंग करने का फैसला करते हुए राजस्थान को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरे राजस्थान के सलामी बल्लेबाजों ने टीम को जबरदस्त शुरूआत दिलाई.

राजस्थान ने इस तरह खोया अपना अहम विकेट

Evin Lewis

यशस्वी जायसवाल और एविन लुईस (Evin Lewis) ने की जोड़ी ने एक बार फिर से टीम को धाकड़ शुरूआत दिलाई. इन दोनों खिलाड़ियों ने पावर-प्ले का फायदा उठाते हुए टीम के खाते में जमकर रन बटोरे. पहला विकेट झटका टीम को यशस्वी जायसवाल के तौर पर लगा जब वो क्रिश्चियन की गेंद पर सिराज के हाथों कैच थमा बैठे. यहां से लुईस ने कुछ अच्छे शॉट लगाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया.

 

उनका ये विकेट राजस्थान टीम के लिए सबसे बड़ा विकेट साबित हुआ. इसके बाद टीम ने अपने कई अहम विकेट गंवाए और यहां से मैच की पूरी कहानी बदल गई. उन्होंने आज के मुकाबले में 37 गेंद का सामना करते हुए 58 रन की जबरदस्त पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 5 चौके और 3 जबरदस्त छक्के निकले. लेकिन, गार्टन की गेंद पर ही एक बड़ा शॉट खेलने के चलते वो अपना विकेट गंवा बैठे.

यहां देखें वीडियो