इविन लुईस

आईपीएल 2020 के ऑक्शन का इंतजार खत्म हुआ, और अब इविन लुईस समेत कई बड़े खिलाड़ियों की बोली लग चुकी है. इस पल का हर क्रिकेट फैंस को खास इंतजार था, कि कब वो अपने फेवरेट खिलाड़ियों को बिकते हुए देख पाएंगे, और वो वक्त आ गया है, जब लगातार फ्रेंचाजियां बेहतरीन खिलाड़ियों को अपनी टीम से जोड़ने की पूरी कोशिश में लगी हुई हैं. इस बार बिकने वाले प्लेयरों में कुल 292 खिलाड़ी ही शामिल हैं. हम इस रिपोर्ट में आपको लुईस के बारे में बताएंगे.

2018 के आईपीएल में ऐसा रहा था इविन लुईस का प्रदर्शन

इविन लुईस

दरअसल साल 2018 में पहली बार इविन लुईस ने आईपीएल में डेब्यू किया था, इस वक्त उन्हें 5 बार की चैंपियन रह चुकी आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस ने 3.80 करोड़ में खरीदा था. बाएं हाथ के वेस्ट इंडीज के इस खिलाड़ी को 2018 में कुल 13 मुकाबलों में खेलने का मौका दिया गया था, जिसमें इनके बल्ले से 29.38 की औसत से कुल 382 रन निकले थे. इसके बाद 2019 में उन्होंने 3 मुकाबलों में खेलते हुए 16 की बेहद कम औसत से कुल 48 रन बनाए थे.

2020 में रिलीज के बाद अनसोल्ड रह गए थे इविन लुईस, मुंबई का रहे थे हिस्सा

इविन लुईस-आईपीएल

इविन लुईस के खराब प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें मुंबई ने 2020 में रिलीज कर दिया था, और वो अनसोल्ड रह गए थे. लेकिन इस साल टी-10 लीग में भी उन्होंने हिस्सा लिया था, जिसमें उन्होंने कुछ बड़ी पारियां भी खेली थी. फिलहाल अभी लुईस डोमेस्टिक क्रिकेट खेल रहे हैं, जिसमें उनके बल्ले से जमकर रनों की बरसात हो रही है, हाल ही में उन्होंने जमैका के खिलाफ शतक भी ठोका था.

बेस प्राइस – 75 लाख

मिलने वाली राशि

खरीदने वाली टीम – अनसोल्ड