DOL-vs-KTS-CSA-Provincial-T20-Cup-2021-Schedule-Date-Time-Venue-Fixtures

मैच डिटेल्स: 

csaES vs SA-U19 के बीच इस टूर्नामेंट का 18वां मैच 8 अक्टूबर को Mangaung Oval, Bloemfontein, South Africa पर खेला जाएगा। यह मैच 06:00 PM पर शुरू होगा। इन दोनों मैच का सीधा प्रसारण Fancode App और cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

यह इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला है दोनों टीमों की तुलना की जाए तो ES टीम में अनुभवी व युवा खिलाड़ियों का एक अच्छा  मिश्रण है। टीम ने पिछले कुछ मुकाबलों में भी काफी शानदार प्रदर्शन किया है। दूसरी ओर SA-U19  टीम इस टूर्नामेंट में एक नई टीम है इस टीम को आगामी U19 World Cup को देखते हुए SA-U19 को टूर्नामेंट में शामिल किया गया है। SA-U19  टीम में काफी युवा खिलाड़ियों को जगह दी गई है। इस टूर्नामेंट में टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगे अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान में बादल छाए रहेंगे पर बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

पिछले कुछ मुकाबलों के अनुसार यह पिच  बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल नजर आई है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना एक सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 155 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश ES:

ग्रांट थॉमसन, सिज़वे मासोंडो, मैथ्यू अर्नोल्ड, आर्मंड इरास्मस, जूरी स्निमैन, गियोने कोपमैन, क्लेटन ऑगस्ट, टुमेलो तल्होकवे, ख्वेज़ी गुमेडे, वेस्ले कूलेंटियानोस, टुमेलो सिमेलने।

संभावित एकादश SA-U19:

एंडिले सिमेलाने, कैडेन सोलोमन्स, डेवाल्ड ब्रेविस/ एथन कनिंघम, डेरियन नायडू, जान हेंड्रिक कोएत्जर, जोशुआ स्टीवेन्सन/जी जे मारी , कालेब सेलेका, जॉर्डन हरमन/असाखे त्सका , ताहीर इसाक, जेड स्मिथ, माइकल कोपलैंड।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

मैथ्यू अर्नोल्ड; ये काफी बेहतरीन ऑलराउंडर है इन्होंने 27 टी20 मैचों में 334 रन बनाए हैं और 33 विकेट लिए हैं इस मैच में ये कप्तान और कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

ग्रांट थॉमसन; इन्होंने भी शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए  52 टी-20 मैचों में 924 रन बनाए हैं और 21 विकेट लिए हैं इस मैच में भी ये बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

जूरी स्निमैन; इन्होंने 22 टी20 मैचों में 378 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

माइकल कोपलैंड; इन्होंने घरेलू एकदिवसीय मैचों में काफी शानदार प्रदर्शन किया है इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है ये ड्रीम टीम में बल्ले और गेंद दोनों से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

एथन कनिंघम; ये ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं घरेलू एकदिवसीय मैचों में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 169 रन बनाए हैं इस मैच में टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: मैथ्यू अर्नोल्ड, ग्रांट थॉमसन,एथन कनिंघम

उपकप्तान: माइकल कोपलैंड,,जूरी स्निमैन,

ड्रीम 11 टीम 1

ES vs SA-U19

विकटकीपर;जी जे मारी

बल्लेबाज; ग्रांट थॉमसन,जूरी स्निमैन,जेड स्मिथ,एथन कनिंघम

आलराउंडर;  मैथ्यू अर्नोल्ड, आर्मंड इरास्मस,माइकल कोपलैंड

गेंदबाज: टुमेलो तोल्होकवे,असाखे त्सका,ख्वेज़ी गुमेडे

ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 10 08 12.31.03 PM

विकटकीपर:जी जे मारी

बल्लेबाज; ग्रांट थॉमसन,जूरी स्निमैन,जेड स्मिथ,एथन कनिंघम

आलराउंडर;  मैथ्यू अर्नोल्ड, आर्मंड इरास्मस,माइकल कोपलैंड

गेंदबाज: टुमेलो तोल्होकवे,असाखे त्सका,ख्वेज़ी गुमेडे

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच बल्लेबाजी और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-4-3-3 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा। मैथ्यू अर्नोल्ड, ग्रांट थॉमसन ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

ES के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer