इंग्लैंड क्रिकेट टीम अपने क्रिकेट दुनिया के सबसे अच्छे दौर से गुजर रही है। हालही में ऑस्ट्रेलिया को अन्तराष्ट्रीय एकदिवसीय श्रृंखला में 5-0 से इंग्लैंड ने मात दिया है। अब 3 जुलाई से भारत इंग्लैंड दौरे पर है और दो टी-20 मुकाबलों के बाद सीरीज 1-1 से बराबरी पर है।

ओएन मॉर्गन मौजूदा दौर में इंग्लैंड के कप्तान है और भारतीय टीम की ताकत से वो काफ़ी हद तक वाकिफ़ है। 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ने इंग्लैंड को उन्हीं के देश में हरा ट्रॉफी पर कब्जा किया था।

मॉर्गन जानते है कि भारत को हराना आसान नहीं होगा

Pic credit: Getty images

ऑस्ट्रेलिया को एकदिवसीय सीरीज में 5-0 से मात दे मॉर्गन एक प्रेस कांफ्रेंस को पहुंचे थे। उस दौरान एक पत्रकार ने उसे पूछा की इस जीत के साथ इंग्लैंड का मनोबल काफी बढ़ गया होगा। आगे भारत से मुकाबला है और भारतीय टीम को ले आपकी क्या राय है।

Pic credit: Getty images

रिपोर्टर को जवाब देते हुए मॉर्गन ने कहा कि भारतीय टीम विश्व की मजबूत टीमों में से एक है और उन्हें हराना आसान नहीं रहेगा। उनका यह भी कहना था की ओपनर से लेकर अगले 6 बल्लेबाज गेम जीताने की क्षमता रखते है। भारत के पास नंबर एक गेम फिनिशर है ।

अगर हम शुरूआत के ओपनर्स को भी जल्दी आउट कर ले जाए तब भी इस टीम में ऐसे खिलाड़ी है जो आपको बोर्ड पर अच्छा रन दे जायेंगे.

Pic credit: Getty images

मॉर्गन ने ये भी कहा कि धवन ,रोहित ,विराट ,धोनी और राहुल जैसे खिलाड़ियों से भरी भारतीय टीम एक मजबूत विपक्षी है। उनका कहना था कि भारतीय टीम एक मात्र ऐसी टीम है, जिसके पास 6 से 7 फिनिशर है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *