इयोन मोर्गन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2020 में 39वां मुकाबला अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में आरसीबी के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज घुटने टेकते नजर आए। जवाब में आरसीबी के बल्लेबाजों ने 14वें ओवर में ही जीत अपने नाम कर ली और 8 विकेट से केकेआर को मात दी।

आरसीबी के गेंदबाजों को दिया श्रेय

इयोन मोर्गन

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मगर आरसीबी के सामने केकेआर की बल्लेबाजी इकाई ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। जवाब में केकेआर के गेंदबाजों के लिए बोर्ड पर डिफेंड करने लायक स्कोर नहीं था और आरसीबी ने 14वें ओवर में लक्ष्य को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया। टीम की हार से निराश केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने अपनी पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,

“जब आप ऊपर से चार-पांच विकेट खो देते हैं, तो आपके लिए हमेशा स्थिति से बाहर निकलना कठिन हो जाता है। हालांकि हमें आरसीबी के गेंदबाजों को श्रेय देना होगा। उन्होंने काफी कसी हुई गेंदबाजी की। शायद हमें पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी। हम अपनी इस गलती से सबक लेंगे और अगले गेम के लिए आगे बढ़ेंगे।”

आंद्रे रसेल-सुनील नरेन कब होंगे उपलब्ध?

इयोन मोर्गन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल और सुनील नरेन प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया था क्योंकि वह मैच फिट नहीं थे। इन दो खिलाड़ियों के प्लेइंग इलेवन में ना होना केकेआर को भारी पड़ा और टीम को हार का सामना करना पड़ा। सुनील नारायण और आंद्रे रसेल की चोट पर अपडेट देते हुए इयोन मोर्गन ने कहा,

“उम्मीद है कि सुनील नारायण और आंद्रे रसेल आने वाले मैचों में चयन के लिए उपलब्ध होंगे। हम सभी जानते हैं कि जब उस कैलिबर के लोग, विशेष रूप से ऑलराउंडर उपलब्ध होंगे, तो चीजें अलग होंगी। उम्मीद है कि वे जल्द ही उपलब्ध होंगे।”