AI 0473

आईपीएल 2020 में आज दुबई के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के सामने कोलकाता नाईट राइडर्स नजर आई. जहाँ पर महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर के समाप्ति पर 172 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा चेन्नई की टीम ने 6 विकेट से कर लिया. मॉर्गन की गलती टीम को बहुत भारी पड़ी.

कोलकाता ने बनाया सम्मानजनक स्कोर 

AI 9690

दुबई के मैदान पर आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीमें एक दूसरे के खिलाफ नजर आई. जहाँ पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता के लिए सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 26 रन बनाये. जबकि नितीश राणा ने टीम के लिए 87 रन बनाये. राणा ने आज बहुत ही आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की. जहाँ पर जमकर छक्के लगाये.

सुनील नरेन आज मात्र 7 रन ही बनाये. आज मैच खेल रहे रिंकू सिंह ने मात्र 11 रन बनाए. वहीँ इयोन मॉर्गन ने भी आज 15 रन टीम के लिए बनाये. वहीँ दिनेश कार्तिक ने 21 रन टीम के लिए बनाये. जिसके कारण ही कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 172 रन बनाये. अंत में चेन्नई अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पायी.

Capture 38

चेन्नई को मिली सीजन में एक और जीत

SPCS6747

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शेन वाटसन ने मात्र 14 रन ही बनाये. लेकिन युवा सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने टीम के लिए 72 रनों की पारी खेली. जबकि अंबाती रायडू ने टीम के लिए 38 रन बनाये. जिन्होंने आक्रामक क्रिकेट अपनी टीम के लिए खेली.

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में मात्र 1 रन ही बनाया. जबकि रविन्द्र जडेजा ने अंत में टीम के लिए 31 रन जोड़े. जिसके कारण ही चेन्नई ने ये मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया. इस हार के साथ कोलकाता के प्लेऑफ की उम्मीदो को झटका लगा. वहीँ चेन्नई की टीम सम्मान की लड़ाई जीत गयी.

Capture 39

कल केएल राहुल के सामने होंगे स्टीव स्मिथ

VRP1705

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर लगातार मैच जीत रही किंग्स इलेवन पंजाब के सामने वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स नजर आने वाली है. इन दोनों ही टीमों के लिए जीत बहुत ज्यादा जरुरी है. दोनों ही टीमों को जीत ही प्लेऑफ़ के करीब ले जा सकती है. इसी वजह से केएल राहुल और स्टीव स्मिथ दोनों ही कप्तानों पर बहुत ज्यादा दवाब नजर आएगा.