इंग्लैंड

भारत-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भारतीय टीम की पहली पारी मैच के चौथे दिन 337 रन पर सिमट गई थी. इसके बाद मुकाबले की अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर उतरी विरोधी टीम ने 241 रन लीड लेते हुए महज 178 रन पर ऑलआउट हो गई. ऐसे में टीम इंडिया को जीत के लिए 420 रन का लक्ष्य हासिल करना होगा.

420 रन टारगेट देने के बाद भी ट्रोल हुई इंग्लैंड

इंग्लैंड

फिलहाल इंग्लैंड की टीम ने चौथे दिन अच्छी खासी लीड लेने के बाद भी मैच को डिक्लेयर नहीं किया, जबकि 400 रन टीम के 7 विकेट के नुकसान पर पूरे हो गए थे. लोगों को इस बात की उम्मीद थी, कि विरोधी टीम 400 के स्कोर पर मैच डिक्लेयर कर भारत को खेलने का मौका देगी. लेकिन जो रूट ने ऐसा किया नहीं और पूरी टीम मैच में खेले उतरी. जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर लोग विदेशी टीम को ट्रोल करने में लगे हुए हैं.

शेन वॉर्न समेत कई दिग्गजों ने भी इंग्लैंड पर साधा निशाना

इंग्लैंड-भारत

आज के दिन भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट स्पिनर आर अश्विन ने झटके. उन्होंने 61 रन देकर 6 विकेट चटकाए. फिलहाल क्रिकेट जगत से कई दिग्गज और फैंस अब इंग्लैंड को यह कहकर ट्रोल कर हैं कि वो खुद भारतीय टीम से डरी हुई थी कि, कहीं वो मैच हार न जाए, तो कई दिग्गज यह कह रहे हैं कि, अंग्रेजी टीम ने खुद ड्रॉ कराने का रास्ता खोल दिया, इसलिए मुकाबले को डिक्लेयर करने के बजाय पूरे दिन खेलना जारी रखा.

सोशल मीडिया पर इंग्लैंड को लेकर आ रही ऐसी प्रतिक्रियाएं