images 2021 07 25T194518.393
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

अगले महीने के 4 तारीख से भारतीय टीम का England Series शुरू होने वाली । इस टेस्ट सीरीज को लेकर भारतीय टीम पूरी तरह से तैयारी में जुट गयी हैं। लेकिन काउंटी इलेवन के साथ खेले गए प्रैक्टिस मैच में ही भारतीय टीम के 2 खिलाड़ी चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए हैं। जी हैं युवा खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर और आवेश खान चोट से इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं।

ऐसे पिछले कई सारे भारतीय टीम के विदेशी टेस्ट सीरीज़ में देखा गया जब सीरीज खत्म होने से पहले ही भारतीय टीम के 7-8 खिलाड़ी चोट से बाहर हो जाते हैं। साल के शुरुआत में हुए ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज में भी हमने देखा था कि किस तरह मैच दर मैच हमारे खिलाड़ी चोटिल हो रहे थे। आज हम इस लेख से 5 भारतीय खिलाड़ियों के बारें में बतायेंगे जिनके फिटनेस पर उठ रही सवाल

England Series का हिस्सा ऐसे 5 भारतीय खिलाड़ी जिनके फिटनेस को लेकर है सवाल ;

1. विराट कोहली

images 2021 07 25T193929.833

भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम इस सूची में पहले नंबर पर हैं। यूँ तो भारतीय कप्तान अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते है और लगातार कई सालों से बिना कभी चोटिल हुए भारतीय टीम के लिए खेल रहे। उनकी फिटनेस को लेकर सवाल तब सबके मन में आया जब पहले प्रैक्टिस मैच के दौरान पीठ में अकड़न के चलते नहीं खेला। लेकिन मौजूदा रिपोर्ट का माना जाए तो विराट कोहली अब पूरा फिट है और पहले टेस्ट मैच में भारत के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे।

अगर भारतीय कप्तान किसी भी चोट के कारण अगर इस सीरीज से बाहर हो जाए तो ये भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा नुकसान साबित होगा। विराट कोहली भारतीय बल्लेबाजी आक्रमण का सबसे प्रमुख बल्लेबाज है और साथ ही उनका पिछला इंग्लैंड दौरा भी काफी शानदार रहा था। इसी लिए भारतीय प्रशंसक चाहेंगे की विराट पूरी इंग्लैंड सीरीज फिट रहे और अपनी बल्लेबाजी से खूब सारे रन स्कोर करें।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse