England-jos buttler

ओवल टेस्ट में मिली हार के बाद अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) सीरीज के आखिरी व पांचवें मैच में हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी। अब इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने आखिरी मैच के लिए टीम का भी ऐलान कर दिया है। टीम में जोस बटलर की वापसी हो गई है, जो पैतृक अवकाश पर थे और साथ ही जैक लीच की भी वापसी हुई है। आखिरी मैच 10 सितंबर से ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा।

इंग्लैंड ने किया पांचवें मैच की टीम का ऐलान

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच सीरीज का पांचवां व आखिरी मुकाबला मेनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा। आखिरी मैच के लिए ईसीबी ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में जोस बटलर व जैक लीच की वापसी हुई है।

बटलर ने ओवल टेस्ट मैच से अपना नाम वापस लिया था, क्योंकि उनकी पत्नी दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली थी और वह पैतृक अवकाश पर थे। मगर अब जबकि उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दे दिया है, तो वह टीम में वापस लौट आए हैं। साथ ही स्पिन गेंदबाज जैक लीच को भी शामिल कर लिया गया है।

इंग्लैंड को है वापसी की जरुरत

England Cricket Team

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) को ओवल टेस्ट मैच में भारत के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा और अब सीरीज में मेजबान टीम 1-2 से पीछे हो गई है। सीरीज के आखिरी मैच में इंग्लिश टीम अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ मैदान पर उतरकर मेहमान टीम को हराना चाहेगी।

जोस बटलर व जैक लीच की वापसी से यकीनन इंग्लिश टीम को मजबूती मिलेगी। देखना दिलचस्प होगा की आखिरी मैच में भारत और इंग्लैंड में से कौन जीत दर्ज करता है

England Cricket Team: जो रूट, मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम करन, हसीब हमीद, डैन लॉरेन्स, जैक लीच, डेविड मलान, क्रेग ओवर्टन, ओली पोप, ओरी रोबिन्सन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।