images 2021 07 06T143300.259

इंग्लैंड टीम के 3 खिलाडी़ और 4 स्पोर्ट स्टाफ आज Corona Positive पाए गए हैं , बाकी प्लेयर उन लोगों से करीब रहने के कारण अब पाकिस्तान सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम को एक पूरी नयी टीम ऐलान करना होगा। आपको बता दे इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच सीरीज गुरूवार से एकदिवसीय मुकाबले के साथ शुरू होने वाला है।

स्टोक्स की बतौर कप्तान England टीम में होगी वापसी

images 2021 07 06T143204.900

इंग्लैंड टीम में इस मामले के बाद अब टीम में तेज़ गेंदबाजी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का बतौर कप्तान वापसी होने वाली है। आपको बता दे पिछले कई महीनों से बेन स्टोक्स उंगली में फ्रैक्चर के कारण बाहर है। अब मुख्य कप्तान इयोन मोर्गन के अनुपस्थिति में बेन स्टोक्स का बतौर कप्तान वापसी होनी वाली है। उनको राजस्थान के आईपीएल में खेलते हुए उंगली फ्रैक्चर हुआ था। वह हाल ही मैं T20 ब्लास्ट के कुछ मैचों में खेलते हुए नज़र आया था।

बाकी टीम का एलान England Cricket board द्वारा आज बाद में किया जायेगा

आपको बता दे इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि पाकिस्तान के दौर के लिए बाकी टीम का एलान आज ढेर शाम में किया जायेगा। उन्होंने कहा

हमें कल रात इस मामलें की सूचना मिलने के बाद हमने नया टीम बनाने के लिए प्लेयर देखा। हमें खुशी है कि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स टीम में बतौर कप्तान वापसी करने वाले है।

गुरुवार से शुरू होने वाली है England का पाकिस्तान के साथ एकदिवसीय श्रृंखला

images 2021 07 06T143242.275

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच सीरीज की शुरुआत एकदिवसीय श्रृंखला के साथ होगी। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 3 एकदिवसीय मैच और 3 अंतरराष्ट्रीय T20 मुकाबले खेले जाने वाले है। अगर इंग्लैंड काउंटी से प्लेयर भेजती है तो पाकिस्तान के पास इंग्लैंड के खिलाफ दोनों सीरीज जीतने का अच्छा मौका होगा।