ECS T10 Barcelona, 2021
ECS T10 Barcelona, 2021

मैच डिटेल्स: 

t10ENG-XI vs AUT के बीच इस टूर्नामेंट का 13वां मैच 6अक्टूबर को Cartama Oval in Cartama, Spain  पर खेला जाएगा। यह मैच 04:30 पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode App और cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

AUT इस टूर्नामेंट में अभी तक 3 मैच खेले हैं जिसमें वह 2 मैच जीतने में कामयाब रही है और 5 पॉइंट के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है दूसरी ओर ENG-XI ने भी इस टूर्नामेंट में 3 मैचों में से 2 मैचों में जीत दर्ज की है और वह 4 पॉइंट के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है।

ENG-XI ने European Cricket Championship टूर्नामेंट में (ग्रुप सी) में शानदार प्रदर्शन करते हुए 8 मैचों में से 7 मैचों में जीत दर्ज की है और वह 14 पॉइंट के साथ अंक तालिका में प्रथम स्थान पर रही है। डैन लिंकन , हैरिसन वार्ड,एलेक्स रसेल ने टीम के लिए  काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

European Cricket Championship टूर्नामेंट में AUT Group B में 8 में से 6 मैच जीतकर 12 पॉइंट 2 के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रही है। इकबाल हुसैन, रज़मल शिगीवाल ने AUT के लिए इस टूर्नामेंट में काफी शानदार प्रदर्शन किया है।  इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा हम बिना रुकावट मैच होने की आशा करते हैं। तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना एक सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 110 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश ENG-XI:

हैरिसन वार्ड, डैन लिंकन (c&wk), एलेक्स मेलर, एंडी रिशटन, टॉम बेवन, सैम पियर्स, यूआन वुड्स, जमान अख्तर, रिच एडवर्ड्स, आर्थर गोडसाल, एलेक्स रसेल

संभावित एकादश AUT:

इकबाल हुसैन, रज़मल शिगीवाल (c), अबरार बिलाल (wk), जीशान गोराया, अब्दुल्ला अकबरजान, नूर खान, मार्क सिम्पसन-पार्कर, शाहिल मोमिन, जबीउल्लाह इब्राहिमखेल, साहेल जादरान, आकिब इकबाल

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

हैरिसन वार्ड; इन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 11 मैचों में 308 रन बनाए हैं। ये ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं तथा काफी तेजी से रन बना सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है।

एलेक्स रसेल; ENG-XI टीम के तरफ से शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए उन्होंने 9 मैचों में 14 विकेट लिए हैं इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है 

सैम पियर्स; ENG-XI टीम से सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। ये अपने दम से मैच जिताने की काबिलियत रखते हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 19 विकेट लिए हैं। इस मैच में ये बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है।

एलेक्स मेलर; ENG-XI के लिए शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 11 मैचों में 199 रन बनाए हैं। यह दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है इस मैच में भी टीम कौन से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

डैन लिंकन; उन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 12 मैचों में 356 रन बनाए हैं यह इंग्लैंड टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं 

इकबाल हुसैन; ये काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं इस टूर्नामेंट में अभी तक 340 रन बना चुके हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

रज़मल शिगीवाल; AUT टीम के तरफ से शानदार प्रदर्शन करते हुए इन्होंने 13 मैचों में 312 रन बनाए हैं इस मैच में भी ये बल्लेबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

अब्दुल्ला अकबरजान; AUT टीम के तरफ से शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 9 मैचों में 11 विकेट लिए हैं इस मैच में भी ये गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: डैन लिंकन,सैम पियर्स

उपकप्तान;हैरिसन वार्ड,इकबाल हुसैन

ड्रीम 11 टीम 1

ENG-XI vs AUT

विकटकीपर: डैन लिंकन 

बल्लेबाज;  हैरिसन वार्ड,इकबाल हुसैन, रज़मल शिगीवाल

आलराउंडर: सैम पियर्स,जीशान गोराया,एंडी रिशटन

गेंदबाज: रिच एडवर्ड्स,साहेल जादरान,आकिब इकबाल,शाहिल मोमिन

ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 10 06 12.02.03 PM

विकटकीपर: डैन लिंकन 

बल्लेबाज;  हैरिसन वार्ड,इकबाल हुसैन, रज़मल शिगीवाल

आलराउंडर: सैम पियर्स,जीशान गोराया,एंडी रिशटन

गेंदबाज: रिच एडवर्ड्स,साहेल जादरान,आकिब इकबाल,शाहिल मोमिन

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच  गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-3-3-4 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा। डैन लिंकन,सैम पियर्स  ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

ENG-XI के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer