ENG W vs IND W

शनिवार यानी 6 अगस्त को हरमनप्रीत कौर की टीम को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में महिला क्रिकेट इवेंट के पहले सेमीफाइनल में मेजबान इंग्लैंड (ENG W vs IND W) से भिड़ना है। ग्रुप बी में इंग्लैंड टॉप पर है, जबकि ग्रुप ए में भारत नंबर 2 टीम पर है। भारत बनाम इंग्लैंड मैच अंग्रेजी टीम के ही होम ग्राउंड एजबेस्टन में खेला जाएगा।

इस मुकाबले के नतीजे से ही ये तय होगा कि कौन-सी टीम फाइनल में जाएगी और किस टीम को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ेगा। वहीं, इस मुकाबले से एक बड़ा बदलाव सामने आया है। दरअसल, सेमीफाइनल मुकाबले का समय बदल दिया गया है। आइए जानते हैं कि अब कब, कहां, कितने बजे और कैसे देख सकते हैं ये रोमांचक मैच…

ENG W vs IND W: सेमीफाइनल मैच की टाइमिंग में हुए बदलाव

WI W VS IND W

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में शनिवार 6 अगस्त महिला क्रिकेट इवेंट के पहले सेमीफाइनल में भारतीय टीम इंग्लैंड का सामना करेगी, जबकि दूसरे सेमीफाइनल में, ऑस्ट्रेलिया यह तय करने के लिए न्यूजीलैंड से भिड़ेगा कि फाइनल के लिए कौन प्रतिस्पर्धा करेगा। इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर ग्रुप बी में शीर्ष स्थान हासिल किया और टीम इंडिया ग्रुप ए में टी20 विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के पीछे दूसरे स्थान पर रही।

भारत शनिवार के मुकाबले में मेजबान टीम से भिड़ना चाहेगा और कम से कम एक रजत पदक सुनिश्चित करना चाहेगा। दो सेमीफाइनल में हारने वाली टीमों का रविवार को कांस्य पदक के प्लेऑफ मैच में आमना-सामना होगा। भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे खेला जाना था, लेकिन अब इसका समय बदल गया है।

कब, कहां और कितने बजे देख सकते हैं ENG W vs IND W मैच?

ENG W vs IND W कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 सेमीफाइनल मैच कब खेला जाएगा?

ENG W vs IND W कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 सेमीफाइनल मैच 6 अगस्त यानी शनिवार को खेला जाएगा।

ENG W vs IND W कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 सेमीफाइनल मैच कहां खेला जाएगा?

ENG W vs IND W के बीच सेमीफाइनल में भिड़ंत इंग्लैंड के बर्मिंघम के ऐतिहासिक एजबेस्टन स्टेडियम में होगी।

किस समय शुरू होगा सेमीफाइनल मैच?

अगर आप ये जाना चाहते हैं कि ये मुकाबला भारतीय समयानुसार कब खेला जाएगा, तो आपको बता दें कि मैच भारतीय समयानुसार शाम 3.30 बजे से शुरू होगा।

भारत में कौन-सा चैनल करेगा टेलिकास्ट?

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 को लाइव टेलिकास्ट करने के राइट्स सोनी नेटवर्क के पास है। लिहाजा सेमीफाइनल मैच का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा।

यहां होगी ENG W vs IND W सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

भारत बनाम इंग्लैंड महिला कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग भारत में Sony LIV ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।