WTC Points Table Update After ENG vs NZ 2nd test

ENG vs NZ Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – 3 Test Series, 2022

ENG vs NZ Test Series, 2022 मैच डिटेल्स:

Headingley Leeds generic general view 2017 PA

ENG vs NZ के बीच 3 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का तीसरा और अंतिम मैच 23 जून को Headingley, Leeds, England में खेला जाएगा। यह मैच 03:30 AM पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

ENG vs NZ Test Series, 2022 मैच प्रीव्यू:

दूसरे टेस्ट मैच में भी इंग्लैंड टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड टीम को 5 विकेट से हराकर तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बना ली है इंग्लैंड टीम के तरफ से दूसरे मुकाबले में पहली पारी में ओली पोप, जो रूट ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक बनाए तथा दूसरी पारी में जॉनी बेयरस्टो ने 136 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को मैच जिताया इस मैच में भी इंग्लैंड टीम को उनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है।

दूसरी और न्यूजीलैंड टीम की तरफ से दूसरे मुकाबले में डेरिल मिशेल, टॉम ब्लंडेल ने एक बार फिर से शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतक बनाया और  टीम को संकट से बाहर निकाला परंतु बाकी खिलाड़ियों का साथ नहीं मिलने की वजह से न्यूजीलैंड टीम को हार का सामना करना पड़ा लगातार दो मैच हारने के बाद न्यूजीलैंड टीम के ऊपर श्रंखला में वाइटवॉश का खतरा मंडरा रहा है। वह इस मैच में अपनी पिछली गलतियों से सबक लेते हुए बेहतर प्रदर्शन करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। 

ENG vs NZ Test Series, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आज के मैच में हल्की बारिश की संभावना है। तापमान 15 से 18 डिग्री के बीच में रहेगा।

ENG vs NZ Test Series, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह एक संतुलित पिच है ।इस पिच पर शुरुआत में तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है इसलिए इस पिच पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना सही निर्णय रहेगा। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड:

यह एक संतुलित पिच है और जिस पर औसत स्कोर 254 के आसपास रहता है।

पहले गेंदबाजी करते हुए रिकॉर्ड;

पिछले कुछ मुकाबलों के अनुसार इस पिच पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना एक सही निर्णय रहता है पहले गेंदबाजी करते हुए यहां पर सिर्फ 60% मुकाबले ही जीते गए हैं 

संभावित एकादश ENG:

एलेक्स लीस, जैक क्रॉली, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (c), बेन फॉक्स (wk), मैटी पॉट्स, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन

संभावित एकादश NZ:

टॉम लैथम, विल यंग, ​​डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (c), हेनरी निकोल्स, डेरिल मिशेल, टॉम ब्लंडेल (wk), नील वैगनर, टिम साउथी, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट

ENG vs NZ Test Series, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

जो रूट; यह इंग्लैंड टीम के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं हाल ही में इन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 10000 रन पूरे किए हैं ऐसा करने वाले यह इंग्लैंड टीम के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं इस श्रंखला में 2 टेस्ट मैचों में यह 305 रन बना चुके हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं 

बेन स्टोक्स; यह इंग्लैंड टीम के प्रमुख ऑलराउंडर हैं इन्हें हाल ही में इंग्लैंड टेस्ट टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। अभी तक इस श्रंखला में 176 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैंvइस मैच में यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

जेम्स एंडरसन; टेस्ट क्रिकेट में यह दुनिया के महानतम गेंदबाजों में से एक हैं इन्होंने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट लिए दूसरे मैच में इन्होंने 4 विकेट लिए यह गेंद को हवा में स्विंग कराने की क्षमता रखते हैं यह टेस्ट क्रिकेट में 646 विकेट ले चुके हैं इस मैच में यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम मैच के पॉइंट दिला सकते हैं।

टॉम ब्लंडेल; न्यूजीलैंड टीम के प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज है अभी तक इस श्रंखला में न्यूजीलैंड टीम के तरफ से दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने इस श्रंखला में 60 की औसत से 240 रन बनाए हैं इस मैच में भी यही बल्ले और विकेटकीपर इन दोनों से अच्छी पॉइंट दिला सकते हैं। 

डेरिल मिशेल; यह श्रृंखला में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं जिन्होंने 4 मैचों में 373 रन बनाए हैं पिछले मैच की पहली पारी में भी इन्होंने 190 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को संभाला इस मैच में भी यह बड़ा स्कोर कर सकते हैं। 

मैटी पॉट्स; यह इस श्रंखला में इंग्लैंड टीम की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है इन्होंने 2 मैचों में कुल 10 विकेट लिए हैं इस मैच में भी इंग्लैंड टीम के तरफ से प्रमुख गेंदबाज रहेंगे। 

ENG vs NZ Test Series, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:डेवोन कॉनवे,जो रूट,टॉम ब्लंडेल

उपकप्तान:बेन स्टोक्स,डेरिल मिशेल,जॉनी बेयरस्टो

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220623 120133 082

विकेटकीपर: टॉम ब्लंडेल,जॉनी बेयरस्टो

बल्लेबाज;डेवोन कॉनवे,जो रूट, एलेक्स लीज़,टॉम लैथम,ओली पोप

आल राउंडर: डेरिल मिशेल

गेंदबाज; जेम्स एंडरसन,जेस्टुअर्ट ब्रॉड,ट्रेंट बोल्ट

 

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220623 120137 968

विकेटकीपर: टॉम ब्लंडेल,जॉनी बेयरस्टो

बल्लेबाज;जो रूट, ओली पोप,केन विलियमसन

आल राउंडर: डेरिल मिशेल,माइकल ब्रेसवेल,बेन स्टोक्स

गेंदबाज; जेम्स एंडरसन,ट्रेंट बोल्ट, मैटी पॉट्स

 

ENG vs NZ Test Series, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, इस मैच में 1-4-2-4 के कंबीनेशन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा।  

ENG vs NZ Test Series, 2022 संभावित विजेता:

ENG के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer