ENG vs IND - ENG Batting Reactions

ENG vs IND: इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच जारी 5वें टेस्ट मैच के चौथे दिन दूसरे सेशन में मेजबान टीम इंग्लैंड ने शानदार वापसी की है। 132 रनों की बढ़त के साथ दूसरी पारी की शुरुआत करने वाली टीम इंडिया ने मेजबान टीम को 378 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया है। लेकिन इसका पीछा करते हुए इंग्लिश टीम की सलामी जोड़ी ने ताबड़तोड़ अंदाज में शुरुआत कर दी है। दूसरे सेशन के अंत तक इंग्लैंड ने सिर्फ 23 ओवर के खेल में 1 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना डाले हैं।

ENG की सलामी जोड़ी ने बढ़ाई जीत की उम्मीद

Alex Lees got to his half-century off just 44 balls, England vs India, 5th Test, Birmingham, 4th day, July 4, 2022

इंग्लैंड की सलामी जोड़ी एलेक्स लीस(56*) और जैक क्रॉली(46) की जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ पहले ही ओवर से धावा बोल दिया। कप्तान जसप्रीत बुमराह से लेकर मोहम्मद शमी तक दूसरे सेशन के अंत तक इस जोड़ी के आगे लाचार नजर आए। दोनों ही बल्लेबाजो ने टीम इंडिया को इस रनचेज में अबतक सांस लेने का मौका नहीं दिया है।

टेस्ट फॉर्मेट में भी लगभग 6 रन प्रतिओवर की औसत से रन बनाकर उन्होंने मेहमानों को बैकफुट पर धकेल दिया है। दूसरे सेशन में लीस और क्रॉली ने पहले विकेट के लिए 107 रन जोड़े। इसके बाद इंग्लैंड के मिडल ऑर्डर के लिए राह भी आसान हो गई है और टीम इंडिया के ऊपर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर भारत के समर्थक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ENG vs IND: सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने दिए रिएक्शन