ENG vs IND 3rd ODI Playing XI

ENG vs IND: इंग्लैंड और भारत के बीच कल यानि 17 जुलाई को मौजूदा सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा। सीरीज पर अपना कब्जा करने के लिए दोनों टीमों के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान में भिंडत होने वाली है। इस सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने 10 विकेट से अपने नाम किया था।

इसके बाद इंग्लैंड ने दूसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए 100 रनों के बड़े मार्जिन से भारत को हार थमाई। मैनचेस्टर के ऐतिहासिक मैदान इंग्लैंड और भारत के बीच दूसरे वनडे मैच में होने वाली भिड़ंत के लिए तैयार है। आइए आपको बताते हैं कि आप घर बैठे कैसे ENG vs IND दूसरे वनडे मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी दोनों टीमें

ENG vs IND Playing XI for 2nd ODI

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच अबतक ये सीरीज नाटकीय अंदाज में गुजरी है। सबसे पहले बात की जाए पहले मैच की तो इसमें जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी के आगे घुटने टेकते हुए इंग्लिश टीम सिर्फ 110 रनों पर सिमट गई थी। जिसके बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन की सलामी जोड़ी ने ही टीम इंडिया की झोली में जीत डाल दी थी।

वहीं दूसरे मुकाबले में भी इंग्लैंड टीम के मजबूत बल्लेबाजी क्रम ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन गेंदबाजों ने अपने दम पर मैच का रुख अपनी टीम की ओर मोड़ दिया। सिर्फ 247 रनों का बचाव करते हुए युवा तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली ने लॉर्ड्स के मैदान पर इतिहास रचते हुए 6 विकेट हासिल कर मेहमान टीम भारत को 146 रनों पर समेटने में मदद की।

अब आखिरी और निर्णायक मुकाबले में दोनों टीमों के पास सीरीज जीतने का मौका है। इस मैच में कौन सी टीम किस पर भारी पड़ने वाली है इसका जवाब भी नतीजे के साथ ही साफ हो पाएगा। लेकिन इस बीच इस बात को लेकर कोई शक नहीं है कि इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाली ये भिड़ंत रोमांचक होने वाली है।

कब और कहां खेला जाएगा ENG vs IND तीसरा वनडे मैच?

Old Trafford Cricket Ground in Manchester - Explore the Home of the England Cricket Team - Go Guides

IND vs ENG के बीच दूसरा वनडे मुकाबला रविवार यानि 17 जुलाई को खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन लंदन के लॉर्ड्स मैदान में होने वाला है।

कितने बजे शुरू होगा ENG vs IND मुकाबला?

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच दूसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार शाम 3:30 बजे से शुरू होगा। जबकि टॉस का सिक्का शाम 3:00 बजे उछाला जाएगा।

कौन-से चैनल मैच का ब्रॉडकास्ट करेंगे?

अगर आप इस मुकाबले को टीवी पर देखना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स के पास इंग्लैंड में खेले जाने वाले मैचों के लाइव प्रसारण अधिकार हैं। वनडे मैच सोनी 1 और सोनी 1 एचडी पर दिखाया जाएगा। सोनी सिक्स पर भी आप ये दिलचस्प मैच देख सकते हैं।

कहाँ देख सकते हैं IND vs ENG 3rd ODI Match की लाइव स्ट्रीमिंग?

 IND vs ENG 1st T20 Live Streaming

अगर आपको ये रोमांचक मुकाबला को स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप पर देखना है तो इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनीलाइव करेगा। सोनीलाइव पर देखने के लिए आपको इसका सब्स्क्रिप्शन खरीदना पड़ेगा। इसके अलावा यूके में लाइव स्ट्रीम स्काई गो ऐप पर उपलब्ध होगी।

One reply on “ENG vs IND: मैनचेस्टर के मैदान में कौन करेगा सीरीज पर कब्जा, जानिए कब-कहां और कैसे देख सकते हैं फाइनल मैच”

Comments are closed.