England Women won by 4 wickets against India

EN-W vs SA-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – 3 ODI Series, 2022

EN-W vs SA-W 3 ODI Series, 2022 मैच डिटेल्स:

ground

EN-W vs  SA-W के बीच एकदिवसीय श्रृंखला का तीसरा मैच 18 जुलाई को Grace Road, Leicester, England में खेला जाएगा। यह मैच 06:30 AM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

EN-W vs SA-W 3 ODI Series, 2022 मैच प्रीव्यू:

दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भी EN-W  टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए SA-W टीम को 114 रन से हराकर 3 मैचों की एकदिवसीय श्रंखला को अपने नाम कर लिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए EN-W टीम ने सोफिया डंकले,एम्मा लैम्ब की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत साउथ अफ्रीका टीम के समक्ष 338 रन का लक्ष्य रखा, लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका टीम चार्लोट डीन, इस्सी वोंग की जबर्दस्त गेंदबाजी के आगे 223 रन पर ऑल आउट हो गई।

साउथ अफ्रीका टीम के तरफ से दूसरे मुकाबले में  मारिज़ैन कप 59 गेंदों में 73 रन बनाए लगातार दो मुकाबले हारने के बाद साउथ अफ्रीका टीम के ऊपर श्रंखला में वाइटवॉश का खतरा मंडरा रहा है। वह इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी वहीं इंग्लैंड टीम इस मैच में भी अपने दबदबे को बरकरार रखना चाहेगी। 

EN-W vs SA-W 3 ODI Series, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की भी संभावना है। तापमान 15 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। 

EN-W vs SA-W 3 ODI Series, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है, शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड; 

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 205+ रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकॉर्ड;

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश EN-W:

एम्मा लैम्ब, टैमी ब्यूमोंट, सोफिया डंकले, नताली साइवर, हीथर नाइट (c), डैनी व्याट, एमी जोन्स (wk), सोफी एक्लेस्टोन, चार्लोट डीन, इस्सी वोंग, लॉरेन बेल

संभावित एकादश SA-W:

एंड्री स्टेन, लौरा वोल्वार्ड्ट, लारा गुडॉल, सुने लुस (c), मारिज़ैन कप, क्लो ट्रायोन, नादिन डी क्लर्क, तृषा चेट्टी (wk), शबनीम इस्माइल, अयाबोंगा खाका, नोनकुलुलेको मलाबा

EN-W vs SA-W 3 ODI Series, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

सोफिया डंकले; इंग्लैंड टीम के प्रमुख बल्लेबाज हैं मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं पिछले मुकाबले में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक बनाया इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। 

चार्लोट डीन; दूसरे मुकाबले में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिए जिसके बदौलत टीम मैच जीतने में कामयाब रहे इस मैच में भी इंग्लैंड टीम को इनसे अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद है। 

एम्मा लैम्ब; पहले मैच में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 97 गेंदों में 15 चौकों की मदद से 102 रन की शतकीय पारी खेली दूसरे मैच में भी इन्होंने अर्धशतक बनाया अभी तक 2 मैचों में 169 रन बना चुकी है। इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

कैथरीन ब्रंट; पहले मैच में इन्होंने इंग्लैंड टीम की तरफ से शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए मात्र 18 रन देकर 3 विकेट लिए ये अंतिम ओवर में विस्फोटक बल्लेबाजी करने में भी सक्षम है। यह इस मैच में भी ड्रीम टीम में एक अच्छा विकल्प रहेगी। 

क्लो ट्रायॉन; पहले मुकाबले में इन्होंने साउथ अफ्रीका टीम के तरफ से 88 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया अभी तक 2 मैचों में 96 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। 

नताली साइवर; यह दुनिया की बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक हैं इन्होंने पहले मैच में ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिए और 55 रन बनाए दूसरे मैच में भी इन्होंने अर्धशतक बनाया अभी तक 2 मैचों में 118 रन बना चुकी है। इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं। 

सोफी एक्लेस्टोन;ICC रैंकिंग(ODI) में यह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है इन्होंने अपने एकदिवसीय करियर में 48 मैचों में 79 विकेट लिए हैं अभी तक इस तरह कला में 3 विकेट ले चुकी हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे अंक दिला सकती हैं। 

लौरा वोल्वार्ड्ट; यह साउथ अफ्रीका टीम की सलामी बल्लेबाज है पहले मैच में इन्होंने 43 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली दूसरे मैच में भी इन्होंने 48 गेंदों में 55 रन बनाए इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

मारिज़ैन कप; साउथ अफ्रीका टीम की अनुभवी ऑलराउंडर है इन्होंने 126 एकदिवसीय मैचों में 2220 रन बनाए हैं और 146 विकेट लिए हैं पहले मैच में इन्होंने 12 रन बनाए और 1 विकेट लिया दूसरे मैच में इन्होंने 73 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर दूसरी सबसे अच्छा विकल्प रहेंगी।

नादिन डी क्लर्क; इन्होंने भी अभी तक इस श्रंखला में साउथ अफ्रीका टीम के तरफ से 2 मैचों में 4 विकेट लिए हैं और 38 रन का योगदान भी किया है इस अंतिम मुकाबले में भी साउथ अफ्रीका टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

EN-W vs SA-W 3 ODI Series, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: मारिज़ैन कप, एम्मा लैम्ब,नताली साइवर

उपकप्तान: टैमी ब्यूमोंट, सोफी एक्लेस्टोन,लौरा वोल्वार्ड्ट

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220718 111726 268

विकेटकीपर; ट्रिशा चेट्टी

बल्लेबाज:सोफिया डंकले, लौरा वोल्वार्ड्ट,टैमी ब्यूमोंट

आल राउंडर;मारिज़ैन कप,नताली साइवर,एम्मा लैम्ब, क्लो ट्रायोन

गेंदबाज; सोफी एक्लेस्टोन,चार्लोट डीन,नादिन डी क्लर्क

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220718 111730 144

विकेटकीपर; ट्रिशा चेट्टी

बल्लेबाज:सोफिया डंकले, लौरा वोल्वार्ड्ट,टैमी ब्यूमोंट

आल राउंडर;मारिज़ैन कप,नताली साइवर,एम्मा लैम्ब, क्लो ट्रायोन

गेंदबाज; इस्सी वोंग,चार्लोट डीन,नादिन डी क्लर्क

EN-W vs SA-W 3 ODI Series, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। सोफिया डंकले, लौरा वोल्वार्ड्ट  ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

EN-W vs SA-W 3 ODI Series, 2022 संभावित विजेता:

EN-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer