WOMEN TEAM INDIA

EN-W vs IN-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – ICC Women’s Cricket World Cup, 2022

EN-W vs IN-W ICC World Cup, 2022 मैच डिटेल्स:

gcms728 kinrara oval

EN-W vs IN-W के बीच ICC Women’s Cricket World Cup, 2022टूर्नामेंट का 15वा मैच 16 मार्च को Bay Oval, Mount Maunganui, New Zealand  में खेला जाएगा। यह मैच 06:30 AM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

EN-W vs IN-W ICC World Cup, 2022 मैच प्रीव्यू:

इंग्लैंड टीम को इस टूर्नामेंट में अभी तक लगातार तीनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है और वह अंकतालिका में सातवें स्थान पर है। पिछले मैच में भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा टीम के हार की मुख्य वजह टीम के प्रमुख बल्लेबाजों की खराब फॉर्म रही है। डैनी व्याट, हीथर नाइट , नताली साइवर अभी तक इस टूर्नामेंट में बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब रही है जिसका खामियाजा टीम को तीनों मैचों में भुगतना पड़ा है। इस मैच में टीम को अपने प्रमुख खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर भारतीय टीम ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज टीम को 155 रन से हराया है। भारतीय टीम इस समय 4 पॉइंट के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर ।है पिछले मैच में स्मृति मंधाना,हरमनप्रीत कौर ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतक बनाए ,वही स्नेह राणा और  मेघना सिंह की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारतीय टीम मैच जीतने में कामयाब रही। इंग्लैंड टीम को इस टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें कायम रखने के लिए इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करनी होगी वहीं भारतीय टीम इस मैच को जीतकर अंकतालिका में ऊपर जाने का प्रयास करेगी। 

EN-W vs IN-W ICC World Cup, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की भी संभावना है। तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। 

EN-W vs IN-W ICC World Cup, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है, शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड; 

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 219+ रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकॉर्ड;

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश EN-W:

टैमी ब्यूमोंट, डैनी व्याट, हीथर नाइट (c), नताली साइवर, एमी जोन्स (wk), सोफिया डंकले, कैथरीन ब्रंट, सोफी एक्लेस्टोन, केट क्रॉस, चार्लोट डीन, अन्या श्रुबसोल

संभावित एकादश IN-W:

यास्तिका भाटिया, स्मृति मंधाना, दीप्ति शर्मा, मिताली राज (c), हरमनप्रीत कौर, ऋचा घोष (wk), स्नेह राणा, पूजा वस्त्राकर, झूलन गोस्वामी, मेघना सिंह, राजेश्वरी गायकवाड़

EN-W vs IN-W ICC World Cup, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

सोफी एक्लेस्टोन; इंग्लैंड टीम की अनुभवी तेज गेंदबाज है अंतिम ओवर में तेजी से रन बनाने में भी सक्षम है अभी तक इस टूर्नामेंट में 3 मैचों में 49 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह इंग्लैंड टीम की तरफ से प्रमुख खिलाड़ी रहेंगी। 

टैमी ब्यूमोंट; इंग्लैंड टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में यह अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज हैं इन्होंने 3 मैचों में अभी तक 182 रन बनाए हैं इस मैच में भी  इंग्लैंड टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

नताली साइवर; यह इंग्लैंड टीम की सबसे प्रमुख ऑलराउंडर है अभी तक इस टूर्नामेंट में इन्होंने 127 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर लोगों की पहली पसंद रहेंगी।

एमी जोन्स; यह इंग्लैंड टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज है पिछले मैच में इन्होंने 53 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को कठिन परिस्थितियों में संभाला इस मैच में भी इंग्लैंड टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। 

हरमनप्रीत कौर; पिछले मैच में इन्होंने वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ 109 गेंदों में 107 रन की शानदार पारी खेलकर स्मृति मंधाना के साथ अच्छी साझेदारी करके टीम को कठिन परिस्थितियों से बाहर निकाला इस मैच में भी है भारतीय टीम की तरफ से प्रमुख खिलाड़ी रहेंगी। 

स्मृति मंधाना; यह भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज तथा तकनीकी तौर पर टीम के सबसे अच्छे बल्लेबाज है। पिछले इन्होंने 123 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। 

राजेश्वरी गायकवाड़; ये भारतीय टीम की प्रमुख तेज गेंदबाज है अभी तक इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 मैचों में 7 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकती है।

पूजा वस्त्रकर; अभी तक इस टूर्नामेंट में इन्होंने दो मैचों में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करके सबको प्रभावित किया है यह अभी तक 2 मैचों में 73 रन बना चुकी है और 5 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह भारतीय टीम की तरफ से प्रमुख खिलाड़ी रहेंगी।

स्नेह राणा; पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करके तथा अगले दोनों मैचों में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करके इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में सभी को काफी प्रभावित किया है पिछले मैच में वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ इन्होंने मात्र 22 रन देकर 3 विकेट लिए यह काफी अच्छी लय में नजर आ रही है इस मैच में भी ड्रीम टीम में लोगों की पहली पसंद रहेंगी।

EN-W vs IN-W ICC World Cup, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: टैमी ब्यूमोंट, हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना

उपकप्तान:नताली साइवर,कैथरीन ब्रंट,दीप्ति शर्मा

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220315 124555 663

विकेटकीपर; एमी जोन्स

बल्लेबाज: टैमी ब्यूमोंट, हीथर नाइट, हरमनप्रीत कौर

आल राउंडर; नताली साइवर,कैथरीन ब्रंट,दीप्ति शर्मा, स्नेह राणा

गेंदबाज; सोफी एक्लेस्टोन, पूजा वस्त्राकर,राजेश्वरी गायकवाड़

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220315 124602 195

विकेटकीपर; एमी जोन्स

बल्लेबाज: टैमी ब्यूमोंट, हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना

आल राउंडर; नताली साइवर,कैथरीन ब्रंट, स्नेह राणा

गेंदबाज; सोफी एक्लेस्टोन, पूजा वस्त्राकर,राजेश्वरी गायकवाड़,अन्या श्रुबसोल

EN-W vs IN-W ICC World Cup, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। टैमी ब्यूमोंट, हीथर नाइट ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

EN-W vs IN-W ICC World Cup, 2022 संभावित विजेता:

EN-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। इंग्लैंड टीम इस मैच में वापसी कर सकती है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer