ecs place holder

मैच डिटेल्स: 

t10 germany 1

EIH vs BSCR के बीच इस टूर्नामेंट का तीसरा और चौथा मैच 16 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच Rugby Cricket Dresden eV, Dresden पर खेला जाएगा। पहला मैच 4:00 पर शुरू होगा और दूसरा मैच 6:00 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

दोनों टीमों की तुलना की जाए तो BSCR  काफी मजबूत टीम है। यह पिछले टूर्नामेंट में फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही थी पर फाइनल में  खराब मौसम के चलते मैच रद्द हो गया और BRI  नेट रन रेट अच्छे होने की वजह से BSCR से जीतकर टूर्नामेंट जीतने में कामयाब रही। इस साल भी BSCR  से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। वहीं दूसरी ओर EIH  इस टूर्नामेंट में एक नई टीम है टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है। अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो इस मैच में अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

हल्के बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की संभावना है। तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

EIH vs BSCR

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है। इस पिच का औसत स्कोर भी 80 रन के आसपास रहा है। दूसरी पारी में यह पिच थोड़ी स्लो हो जाती है जिससे स्पिन गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है और बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहता। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 77 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश EIH:

हमजा शेख, नईम शिनवारे, एहसानुल्लाह शरीफी, चंदन मंजूनाथ, मतिउल्लाह मोलक्कल, उस्मानी बिलाल, रोकन अहमदजई, रफी खान, रमीज हफीज, अब्दुल्ला दौलतजई, इस्माइल मोलाक्कल।

संभावित एकादश BSCR:

शाहनवाज अहमद, नदजीबुल्लाह, इमरान चौधरी, नूरुद्दीन मुजादादी, राणा जावेद इकबाल, साजिद लियाकत, अली बट, असीम रहमान, बशर खान,सादिक सभा, अमिताभ मालवीय

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

नूरुद्दीन मुजादादी; पिछले टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 10 मैचों में 172 रन बनाए और 6 विकेट लिए हैं इस टूर्नामेंट में भी इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

साजिद लियाकत; इन्होंने भी पिछले टूर्नामेंट में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया है इन्होंने पिछले टूर्नामेंट में 10 मैचों में 9 विकेट लिए हैं और 71 रन भी बनाए हैं इस मैच में भी ये बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

शाहनवाज अहमद; इन्होंने पिछले टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 10 मैचों में 215 रन बनाए हैं इस साल भी इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

 इमरान चौधरी; इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए पिछले टूर्नामेंट में 10 मैचों में 127 रन बनाए थे इस साल भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

 उस्मानी बिलाल; ये टीम के सबसे प्रमुख खिलाड़ी है इन्होंने अभी तक 25 टी10 मैच खेले हैं जिसमें इन्होंने 335 रन बनाए हैं और 29 विकेट लिए हैं। इस मैच में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

नईम शिनवारे; ये काफी अच्छे बल्लेबाज हैं इन्होंने अभी तक अपने t10 कैरियर में 37 मैच खेले हैं जिसमें इन्होंने 507 रन बनाए हैं इस मैच में भी ये बल्ले से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है।

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: जावेद इकबाल,मतिउल्लाह मोलक्कल

उपकप्तान:नूरुद्दीन मुजादादी,साजिद लियाकत

ड्रीम 11 टीम 1

Screenshot 2021 08 16 10.48.59 AM

विकटकीपर:अमिताभ मालवीय

बल्लेबाज:हमजा शेख,रोकन अहमदजई,शाहनवाज अहमद

आलराउंडर:नूरुद्दीन मुजादादी, राणा जावेद इकबाल, साजिद लियाकत,मतिउल्लाह मोलक्कल

गेंदबाज:बशर खान,अब्दुल्ला दौलतजई,सादिक सभा

ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 08 16 10.51.08 AM

विकटकीपर:अमिताभ मालवीय

बल्लेबाज:हमजा शेख,शाहनवाज अहमद,इमरान चौधरी

आलराउंडर:नूरुद्दीन मुजादादी, राणा जावेद इकबाल, साजिद लियाकत,मतिउल्लाह मोलक्कल

गेंदबाज:बशर खान,अब्दुल्ला दौलतजई,रमीज हफीज

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच  गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-3-4-3 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा।इमरान चौधरी ग्रैंड टीम में कप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

BSCR के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer