Dwayne Bravo
Dwayne Bravo

Dwayne Bravo ने 12 साल बाद IPL 2023 से लिया संन्यास, CSK ने रिटायरमेंट लेते ही सौंप दी यह बड़ी जिम्मेदारी∼

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में होने वाले 16वें सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है. साल 2011 में सीएसके के लिए खलने वाले हरफनमौला खिलाड़ी और धाकड़ ऑलराउंडर ने ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने आईपीएल से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है. लेकिन, रिटायमेंट लेने के बाद ही सीएसके ने उन्हें एक और भूमिका देकर अपनी फ्रेंचाइजी से जोड़ लिया है. क्या है इससे जुड़ी पूरी खबर आइये जानते हैं इस रिपोर्ट के जरिए…

Dwayne Bravo ने आईपीएल से लिया संन्यास

Dwayne Bravo

वेस्टइंडीज के 39 साल के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) बढ़ती उम्र और इंजरी के चलते काफी सफर कर रहे थे. इस असर उनके प्रदर्शन पर भी झलक रहा था क्योंकि आईपीएल के 15वें सीजन में ब्रावो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. अगर उनेके पिछले साल के प्रदर्शन पर नजर डाले तो वह 10 मैचों में 18.69 की औसत से 16 विकेट चटकाए हैं. जबकि बल्लेबाजी में उनका बल्ला शांत दिखाई दिया. हो सकता है कि उन्होंने इस सब बातों को ध्यान में रखते हुए आईपीएल से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया और 12 साल चले आईपीएल करियर पर्णविराम लग गया.

Dwayne Bravo निभाएंगे बॉलिंग कोच की भूमिका

08 12 2021 dwayne bravo on ms dhoni csk instagram 22275649

आईपीएल की दुनिया को अलविदा कहने वाले ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) भले मैदान पर पीली जर्सी के साथ भले खेलते हुए नजर ना आए, लेकिन चेन्नई सुपर क्रिंग्स ने उन्हें संन्यास लेने के बाद सीएके का बॉलिंग कोच नियुक्त कर दिया है.ड्वेन ने कुल 161 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 183 विकेट अपने नाम किए हैं. वह 12 साल से चेन्नई के लिए खेल रहे हैं. वह टीम की कमी हर कमी को भंली भांती जानते है. जो बतौर बॉलिंग कोच सीएके के खिलाड़िय़ों फायदेमंद साबित हो सकते हैं.

और पढ़े: IPL 2023 से पहले नीता अंबानी ने खेला बड़ा दांव, Rashid Khan को मुंबई इंडियंस की सौंपी कप्तानी

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...