JK vs CS Dream11 Prediction

DV vs JS Dream 11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –  Lanka Premier League, 2021

DV vs JS Lanka Premier League, 2021 मैच डिटेल्स:

LPL

DV vs JS के बीच टूर्नामेंट का चौथा मैच 7 दिसंबर को R.Premadasa Stadium, Colombo, Sri Lanka में खेला जाएगा। यह मैच 03:00 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

DV vs JS Lanka Premier League, 2021 मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो DV टीम ने अपने शुरुआती मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए KT टीम को 20 रन से हराकर टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया है। DV टीम के तरफ से पहले मैच में फिलिप साल्ट ने काफी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया जिसके बदौलत टीम 190 का विशाल स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर JS टीम को अपने पहले मैच GG  के खिलाफ 54 रन से हार का सामना करना पड़ा  JS टीम को इस मैच में अविष्का फर्नांडो से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। यह काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। JS  टीम इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

DV vs JS Lanka Premier League, 2021 मौसम रिपोर्ट:

आसमान हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

DV vs JS Lanka Premier League, 2021 पिच रिपोर्ट:

यह पिच गेंदबाजों के अनुकूल है इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 144 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश DV:

फिलिप साल्ट, नजीबुल्लाह जादरान, निरोशन डिकवेला (wk), सोहैब मकसूद, सच्चा डी अल्विस, नुवानीडु फर्नांडो, चमिका करुणारत्ने, दासुन शनाका (c), रमेश मेंडिस, इमरान ताहिर, नुवान प्रदीप

संभावित एकादश JS:

रहमानुल्ला गुरबाज (wk), अविष्का फर्नांडो, टॉम कोहलर-कैडमोर, उपुल थरंगा, थिसारा परेरा (c), सम्मु आशान, वनिन्दु हसरंगा, जायडेन सील्स, सुरंगा लकमल, महेश थीक्षाना, वहाब रियाज

DV vs JS Lanka Premier League, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

फिलिप साल्ट; इन्होंने इस टूर्नामेंट के अपने पहले ही मैच में 27 गेंदों में 64 रन की शानदार पारी खेली यह काफी आक्रामक शैली के बल्लेबाज है इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

वानिंदु हसरंगा; इन्होने हाल ही में खत्म हुए Abu Dhabi T10  टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया उन्होंने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार प्रदर्शन करते हुए 127 रन बनाए और 17 विकेट लिए थे इस टूर्नामेंट में भी अपने पहले मैच में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट लिए इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

रमेश मेंडिस;  इन्होंने पिछले मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 22 रन बनाए और 3 विकेट लिए यह काफी अच्छी ऑलराउंडर है इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

दासुन शनाका; इन्होंने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 मैचों में 278 रन बनाए और 4 विकेट लिए इस साल भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

निरोशन डिकवेला;यह श्रीलंका क्रिकेट जगत के उभरते हुए सितारे हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 270 रन बनाए थे काफी अच्छी स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाज इस तरह इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

अविष्का फर्नांडो; यह काफी आक्रामक शैली के बल्लेबाज हैं। इन्होंने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में 40 की औसत से 275 रन बनाए थे इस मैच में भी यह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

थिसारा परेरा; इन्होंने एक टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में 43 की औसत से 261 रन बनाए थे यह काफी आक्रामक शैली के बल्लेबाज अंतिम ओवरों में यह विस्फोटक बल्लेबाजी कर सकते हैं इनका स्ट्राइक रेट अंतिम ओवरों में 200+ का होता है।

DV vs JS Lanka Premier League, 2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: वनिन्दु हसरंगा, टॉम कोहलर-कैडमोर

उपकप्तान: रमेश मेंडिस,फिलिप साल्ट

ड्रीम 11 टीम 1:

photo 2021 12 07 10 50 06

विकेटकीपर; रहमानुल्ला गुरबाज,फिलिप साल्ट

बल्लेबाज: उपुल थरंगा, टॉम कोहलर-कैडमोर,सोहैब मकसूद

आल राउंडर; रमेश मेंडिस, दासुन शनाका,वनिन्दु हसरंगा

गेंदबाज;  इमरान ताहिर, नुवान प्रदीप,महेश थीक्षाना

ड्रीम 11 टीम 2:

photo 2021 12 07 10 50 09

विकेटकीपर; रहमानुल्ला गुरबाज,फिलिप साल्ट

बल्लेबाज: उपुल थरंगा, टॉम कोहलर-कैडमोर,सोहैब मकसूद

आल राउंडर; रमेश मेंडिस, दासुन शनाका,वनिन्दु हसरंगा

गेंदबाज;  इमरान ताहिर, नुवान प्रदीप,महेश थीक्षाना

DV vs JS Lanka Premier League, 2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। रमेश मेंडिस,फिलिप साल्ट  ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

DV vs JS Lanka Premier League, 2021 संभावित विजेता:

JS के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer