Dushmantha Chameera trend on twitter

Dushmantha Chameera: श्रीलंका और यूएई के बीच आईसीसी T20 वर्ल्डकप का छठा मुकाबला गीलॉन्ग में 18 अक्टूबर मंगलवार को खेला गया. जिसमें श्रीलंका ने यूएई पर इतने रनों से बड़ी जीत दर्ज की. यूएई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. ऐसे में श्रीलंका ने यूएई के सामने 153 रनों का लक्ष्य रखा था. जिसका पीछा करते हुए यूएई सिर्फ इतने रन के स्कोर पर ही सिमट गई.

वहीं दूसरी ओर श्रीलंकाई गेंदबाज़ों ने ज़बरदस्त प्रदर्शन करके दिखाया. खासकर दुष्मंता चमीरा ने अपनी घातक गेंदबाज़ी से यूएई के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ों की धज्जियां उड़ा दी. ऐसे में अब चमीरा (Dushmantha Chameera) के साथ-साथ पूरे श्रीलंका टीम की गेंदबाज़ी की सोशल मीडिया पर जमकर सरहाना की जा रही है.

सोशल मीडिया पर Dushmantha Chameera समेत छाई श्रीलंकाई गेंदबाज़ी

Dushmantha Chameera

आपको बता दें कि श्रीलंकाई गेंदबाज़ों ने यूएई के बल्लेबाज़ों को अपनी घातक गेंदबाज़ी से काफी ज़्यादा परेशान किया. उन्होंने अयान अफ़ज़ल के अलावा किसी भी बल्लेबाज़ को पिच पर टिकने नहीं दिया. खासकर श्रीलंका टीम के अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ दुष्मंता चमीरा (Dushmantha Chameera) ने यूएई के टॉप ऑर्डर की धज्जियां उड़ा दी.

चमीरा ने सलामी बल्लेबाज़ मुहम्मद वसीम, आर्यन लाकरा और सीपी रिज़वान को पवेलियन का रास्ता दिखाया था. वहीं उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 15 रन देकर 3 विकेट लिए हैं. इसके अलावा श्रीलंका के जादुई स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने भी 3 विकेट झटके. वह भी इस समय सुर्ख़ियों में है.

इतना ही नहीं बल्कि इतना ही नहीं बल्कि महीश तीक्षणा ने 2 विकेट अपने नाम किए जबकि कप्तान दासुन शनाका और प्रमोद मधुशान को भी 1-1 सफलता मिली. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर पूरी श्रीलंका गेंदबाज़ी यूनिट की जमकर सरहाना की जा रही है.

यहां देखें यूज़र्स के रिएक्शन: