Emirates D10 1

DUB vs EMB Dream 11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – Emirates D10 Tournament, 2021

DUB vs EMB Emirates D10 Tournament, 2021 मैच डिटेल्स:

England vs New Zealand

DUB vs EMB के बीच टूर्नामेंट का चौथा मैच 8 दिसंबर को Sharjah Cricket Stadium, Sharjah, United Arab Emirates  में खेला जाएगा। यह मैच 06:00 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

DUB vs EMB Emirates D10 Tournament, 2021 मैच प्रीव्यू:

DUB टीम ने इस टूर्नामेंट के पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए SHA टीम को 9 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया है। DUB  टीम की तरफ से पहले मैच में अमीर हमजा,मुहम्मद फारूक ने काफी शानदार प्रदर्शन किया जिसके बदौलत टीम में जीतने में कामयाब रही इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

वहीं दूसरी ओर EMB  टीम ने भी पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए ABD टीम को 8 विकेट से हराया है। EMB टीम की तरफ से पहले मैच में चुंदंगापॉयल रिजवान,आर्यन लकड़ा ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी। 

DUB vs EMB Emirates D10 Tournament, 2021 मौसम रिपोर्ट:

आसमान हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

DUB vs EMB Emirates D10 Tournament, 2021 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले  बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा  आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 112 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश DUB:

बिलाल चीमा (कप्तान), अमीर हमजा, हर्षित सेठ, सैयद हैदर, अब्दुल मलिक, अहान फर्नांडीस, अब्दुल हफीज अफरीदी, अंकुर सांगवान, तैमूर अली, फुरकान खलील (विकेटकीपर), मुहम्मद फारूक

संभावित एकादश EMB:

चुंदंगापॉयल रिजवान (कप्तान), जावर फरीद, फहद नवाज, मतिउल्लाह खान, आर्यन लकड़ा, अंश टंडन, राहुल भाटिया, मोहम्मद बूटा (विकेटकीपर), विष्णु सुकुमारन, साबिर राव, दानिश कुरैशी

DUB vs EMB Emirates D10 Tournament, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

सीपी रिजवान; इन्होनें भी इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 4 मैचों में 80 रन बनाए थे और 5 विकेट लिए थे पिछले मैच में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 34 रन बनाए इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

मुहम्मद बूटा; इन्होंने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 10 मैचों में 323 रन बनाए थे पिछले मैच में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 28 रन बनाए इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

आर्यन लकड़ा; इन्होंने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में EMB टीम के लिए शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 61 रन बनाए और 3 विकेट लिए पिछले मैच में भी इन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

अमीर हमजा; पिछले मैच में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 43 रन बनाए यह काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

मुहम्मद फारूक; SHA के खिलाफ पहले मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिए इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

DUB vs EMB Emirates D10 Tournament, 2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:सीपी रिजवान,मुहम्मद बूटा,अमीर हमजा

उपकप्तान:आर्यन लकड़ा,मुहम्मद फारूक

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20211208 120002 168

विकेटकीपर;मुहम्मद बूटा

बल्लेबाज: सीपी रिजवान,फहद नवाज,अहान फर्नांडीस

आल राउंडर;आर्यन लकड़ा,जावर फरीद, अमीर हमजा, मुहम्मद फारूक

गेंदबाज; मतिउल्लाह, अंकुर सांगवान, अब्दुल मलिक

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20211208 120007 567

विकेटकीपर;मुहम्मद बूटा

बल्लेबाज: सीपी रिजवान,फहद नवाज,अहान फर्नांडीस

आल राउंडर;आर्यन लकड़ा,जावर फरीद, अमीर हमजा, मुहम्मद फारूक

गेंदबाज; मतिउल्लाह, अंकुर सांगवान, अब्दुल मलिक

DUB vs EMB Emirates D10 Tournament, 2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है।मुहम्मद बूटा,अमीर हमजा ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

DUB vs EMB Emirates D10 Tournament, 2021 संभावित विजेता:

EMB के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer