CSK

IPL 2021 का 47वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और फाफ डु प्लेसिस के बीच अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में टॉस जीतकर राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने फील्डिंग करने का फैसला किया है। मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की पारी के दौरान फाफ डु प्लेसिस (Faf du plessis) और मुस्ताफिजु रहमान मैदान पर आपस में टकरा गए। जिसके बाद दोनों ही खिलाड़ी दर्द से कराहते नजर आए।

Faf du plessis और मुस्ताफिजुर टकराए

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक कड़ाके का मुकाबला चल रहा है। मगर मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे दोनों ही टीमों के फैंस की चिंता बढ़ गई। असल में पावर प्ले के आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर मुस्ताफिजुर रहमान और फाफ डु प्लेसिस आपस में टकरा गए। दरअसल, गेंद फेंकने के बाद मुस्ताफिजुर नॉन स्ट्राइक एंड की तरफ थ्रो को पकड़ने के लिए खड़े थे, तो वहीं फाफ शॉट खेलने के बाद एक रन के लिए नॉन स्ट्राइक छोर की ओर भाग रहे थे।

तभी दोनों खिलाड़ियों का ध्यान एक-दूसरे पर नहीं गया और वह आपस में भिड़ गए। इसके बाद दोनों ही खिलाड़ी दर्द से कराहते नजर आए, क्योंकि वाकई दोनों की टक्कर बहुत तेजी से हुई थी। स्क्रीन पर देखा गया कि मुस्ताफिजुर को पैर में लगी, तो वहीं CSK के फिजियो मैदान पर आए और Faf du plessis की गर्दन में हो रहे दर्द को प्राथमिक उपचार दिया। हालांकि दोनों खिलाड़ियों को गंभीर चोट नहीं है और दोनों एक्शन में नजर आए।

चेन्नई कर चुकी है प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई

du plessis

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के लिए जीत काफी अहम है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है, वह टॉप-2 में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। बताते चलें, दिल्ली और चेन्नई ने प्लेऑफ में जगह बना ली है और अब बचे हुए दो स्थानों के लिए टीमों के बीच जद्दोजहद चल रही है।