Dominic Drakes

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी इंजरी के चलते आईपीएल 2021 व आगामी टी20 विश्व कप से बाहर हो चुके हैं। इंग्लैंड ने पहले ही टी20 विश्व कप टीम में सैम करन के भाई टॉम करन को स्क्वाड में शामिल कर लिया। अब CSK ने भी सैम करन के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। फ्रेंचाइजी ने वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर Dominic Drakes को टीम में शामिल किया है, जिन्होंने हाल ही में सीपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

Dominic Drakes हुए CSK में शामिल

चेन्नई सुपर किंग्स ने सैम करन के रूल्ड आउट होने के बाद उनके रिप्लेसमेंट के रूप में वेस्टइंडीज के Dominic Drakes को टीम में शामिल किया है। डोमिनिक ड्रेक्स ने हाल ही में कैरेबियन प्रीमियर लीग में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के लिए खेलते हुए प्रभावित किया और अब वह CSK के लिए खेलते नजर आएंगे, यदि फ्रेंचाइजी नॉक आउट मैचों में उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल करती है।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सीपीएल 2021 की विजेता टीम सेंट किट्स के लिए 11 पारियों में सर्वाधिक 16 विकेट लिए थे। इसके अलावा बल्ले से भी उन्होंने योगदान दिया था, जब फाइनल में टीम के लिए तीन चौकों और तीन छक्कों की मदद से 24 गेंदों में 48 रन बनाए और टीम को पहला टाइटल जिताने में मदद की।

डोमिनिक के आंकड़े हैं अच्छे

Dominic Drakes

Dominic Drakes वेस्टंडीज के पूर्व गेंदबाज वेस्बर्ट ड्रेक्स के बेटे हैं। उनके अब तक के करियर की बात करें, तो वह बारबडोस के लिए अंडर-19, प्रथम श्रेणी क्रिकेट के साथ-साथ वेस्टइंडीज-ए टीम का हिस्सा रह चुके हैं। डोमिनिक ड्रेक्स ने एक फर्स्ट क्लास मैच में 33 रन बनाए और 2 विकेट लिए। वहीं लिस्ट-ए क्रिकेट के 25 वनडे मैचों में 261 रन बनाए और 26 विकेट भी लिए हैं।

जबकि टी20 क्रिकेट में वो अब तक 19 मैचों में 153 रन बना चुके हैं और 20 विकेट भी ले चुके हैं। अब यदि उन्हें चेन्नई की ओर से आईपीएल में डेब्यू करने का मौका मिलता है और वह बेहतर प्रदर्शन करते हैं। तो यकीनन आगामी मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजी उनपर दांव खेल सकती हैं।