क्लार्क and अफरीदी
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Cricket को हमेशा से ही जेंटलमैन गेम कहा जाता है। जहां एक खिलाड़ी के खेल से ज्यादा उसकी खेल भावना के बारे में जाना जाता है। जहां तेजतर्रार पारी खेल कर या फिर खतरनाक गेंदबाजी के दम पर टीम को जीत दिलाने की कोशिश करता है। हर खिलाड़ी टीम को जीत देने के लिए सब कुछ करने को तैयार रहता है।

कई बार देखा गया है कि कुछ खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान पर ही बेईमानी भी करने लगे। लेकिन, उनकी ये हरकतें तीसरी आंख कहे जाने वाले कैमरे में कैद हो गई। आज हम आपको ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने मैदान पर ही बेईमानी कर दी।

ये 4 खिलाड़ी Cricket मैदान पर ही करने लगे थे बेईमानी

1. रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting)

cricket

Cricket के मैदान पर जब भी बेईमानी की बात की जाएगी तब सबसे पहले नाम ऑस्ट्रेलिया टीम का ही लिया जाएगा। ऑस्ट्रेलिया की टीम के इतिहास पर नजर डाली जाए तो वो बेईमानी से क्रिकेट खेलने से भरा पड़ा है। कुछ ऐसे ही मामले में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग का भी नाम शामिल हो गया। बात 2007-08 की है जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरा पर गई थी।
 जहां पर सिडनी टेस्ट के दौरान सौरव गांगुली का कैच माइकल क्लार्क ने जमीन पर छूने के बाद पकड़ा जिसके बाद अंपायर को रिकी पोंटिंग ने आउट होने का इशारा किया। जिस पर अपायर ने गांगुली को आउट करार दे दिया। जबकि टीवी रिप्ले में साफ तौर पर नजर आ रहा था कि गेंद माइकल क्लार्क ने गेंद को सही तरह से नहीं पकड़ा था। अंपायर के फैसले के बाद रिकी पोंटिंग मुस्करा रहे थे।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse