केकेआर

कोलकाता नाईट राइडर्स ने आईपीएल 11 में प्लेऑफ का टिकट हासिल कर लिया है. इस साल केकेआर की कमान नए कन्धों (दिनेश कार्तिक) पर है. कप्तान कार्तिक शानदार लय में खेल मैच आसानी से फिनिश कर रहे हैं. शनिवार को केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से उसी के घर में करारी मात दी . इसके बाद प्लेऑफ का रास्ता साफ हो गया कप्तान दिनेश कार्तिक ने हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 26 रनों की जिताऊ पारी खेली. इस साल प्ले ऑफ में पहुंचने वाली केकेआर तीसरी टीम है.
dkइससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में जगह बना चुकी है. हालांकि अभी भी चौथी प्ले ऑफ टीम के लिए जंग जारी है. इसी बीच केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने कार्तिक को लेकर खुलासा किया है. दीपिका ने इस बात का खुलासा किया है कि वो मैच से पहले क्या कर रहे थे?

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकर मशहूर स्क्वाश खिलाड़ी हैं. अभी ऑस्ट्रेलिया में संपन्न हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में दीपिका ने देश के लिए सिल्वर मेडेल पर निशाना साधा था. दिनेश कार्तिक मैच से पहले क्या कर रहे थे इसका खुलासा दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउंट के जरिए किया.
Capture 9दीपिका ने दिनेश कार्तिक की एक फोटो अपलोड की है. इस फोटो में कार्तिक प्रिंस हैरी की शाही शादी देख रहे हैं. इसी के साथ दीपिका ने एक जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है. दीपिका ने लिखा कि # प्री मैच रूटीन.अब इससे तो यह साफ हो गया है कि दिनेश कार्तिक हर मैच से पहले टीवी देखना पसंद करते हैं.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published.