आज हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के बारे में जिन्होंने अभी हाल ही में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है.

दरअसल आपको बता दें कि खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ब्रेकफास्ट विद चैंपियन के नए एपिसोड में कई मजेदार किस्से शेयर किये हैं. इस शो के दौरान दिनेश कार्तिक ने बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर भी कई खुलासे किये हैं जो आजकल सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

Image result for rohit with dinesh kartik

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस शो में रोहित शर्मा भी कुछ समय के लिए नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि इस शो की शूटिंग उस दिन हुई थी जब भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुई थी.

दिनेश कार्तिक ने इस शो में रोहित शर्मा को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि “वह और रोहित शर्मा कभी भी बिना गालियों के बात नहीं करते हैं और हर समय एक दुसरे को गालियाँ देते रहते हैं.”

कार्तिक ने बताया कि “वह एक दुसरे को इतनी गालियाँ देते रहते हैं कि इस बात का लोगों को विश्वास नहीं होगा कि हम ऐसा कर सकते हैं.”

Image result for rohit with dinesh kartik

रोहित शर्मा को भूलने की आदत:

दिनेश कारिक ने बताया कि रोहित शर्मा को भूलने की भी आदत है. उन्होंने बताया कि इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले जब रोहित दिल्ली आये तो वह अपना पासपोर्ट मुंबई में ही छोड़ आये थे.

जब रोहित सौरभ गांगुली से भीड़ गए थे:

इस शो के दौरान कार्तिक ने बताया कि साल 2004 में जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच चल रहा था उसी दौरान रोहित शर्मा ड्रिंक लेकर मैदान पर आये थे और भागते हुए वह दादा से भीड़ गए थे उस समय टीम के कप्तान सौरभ गांगुली थे उन्होंने कहा था ‘कहाँ-कहाँ से आ जाते हैं ऐसे लोग.

Image result for rohit with wife deepika pallikal

 

इस शो के दौरान दिनेश कार्तिक ने बताया कि  दीपिका पल्लिकल से शादी होने के बाद उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आये हैं. आपको बता दें कि दीपिका पल्लिकल को क्रिकेट से काफी चिढ थी, लेकिन अब धीरे-धीरे उनको भी इसमें इन्ट्रेस्ट आने लगा है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *