EinUZ7QVoAA5lPW

आईपीएल 2020 में आज कोलकाता नाईट राइडर्स और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर टॉस जीतकर कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 195 रन बना डाले. जिसे कोलकाता की टीम नहीं पा सकी. जिसके कारण उनकी टीम को 49 रनों से मैच में हार का सामना करना पड़ा.

मुंबई इंडियंस ने मैच में बनाया बड़ा स्कोर

Eim2sIFUYAY6WU6

अबु धाबी के मैदान पर आज दिनेश कार्तिक के कप्तानी वाली कोलकाता नाईट राइडर्स के सामने रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस नजर आ रही है. मैच में टॉस जीतकर कोलकाता नाईट राइडर्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. क्विंटन डी कॉक के जल्दी आउट होने के बाद रोहित शर्मा ने 80 रनों की पारी खेली. जिसमें 6 छक्के भी लगाये थे.

वहीँ सूर्यकुमार यादव ने 47 रनों की पारी खेली. वहीँ अंत में हार्दिक पंड्या ने 18 रनों की पारी खेली. जिसके कारण उनकी टीम ने 20 ओवर में 195 रन बना लिए. कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए शिवम मावी और सुनील नरेन ने अच्छी गेंदबाजी की. लेकिन 15.5 करोड़ में बिके पैट कमिंस कुछ खास प्रदर्शन करने में सफल नहीं रह पायें.

कोलकाता नहीं कर पाई लक्ष्य का पीछा

EinbOu4VgAEUXwv

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाईट राइडर्स टीम की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं हुई. शुभमन गिल और सुनील नरेन कुछ खास नहीं कर सके. लेकिन नितीश राणा और दिनेश कार्तिक ने जिसके बाद पारी को संभाला. अंत में इयोन मॉर्गन ने 16 रन बनाये. पैट कमिंस ने 33 रनों की आक्रामक पारी खेली.

लेकिन उसके बाद भी वो हार को नहीं टाल सके, और कोलकाता को सीजन के पहले मैच में 49 रनों से हार का मुहं देखना पड़ा. मुंबई इंडियंस के गेंदबाजो ने गेंदबाजो ने मैच में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. जिसके कारण पहले मैच में मिली हार के बाद मुंबई वापसी पर पायी.

कल केएल राहुल और विराट कोहली होंगे आमने-सामने

Kings XI Punjab Royal Challengers Bangalore

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर बहुत ही रोमांचक मुकाबला होने वाला है. दुबई के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आमने-सामने होंगी. जब केएल राहुल और विराट कोहली बतौर कप्तान एक दूसरे के सामने नजर आयेंगे. जहाँ केएल राहुल की टीम पहली जीत दर्ज करने का प्रयास करेगी. वहीँ विराट कोहली की टीम लय बरक़रार रखने का पूरा प्रयास करेगी.