pjimage

भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच खेले गये मैच से आज मंगलवार को निदाहास ट्राई सीरीज की शुरूआत हो गई है. ट्राई सीरीज के इस पहले मैच में श्रीलंका के बल्लेबाज कुसल परेरा का ही जलवा देखने को मिला और उन्होंने अपनी टीम श्रीलंका के लिए 37 गेंदों पर 66 रन की शानदार पारी खेली. कुसल परेरा ने अपनी शानदार विस्फोटक पारी में 6 चौके व शानदार 4 छक्के लगाये.

वशिंगटन सुंदर की फिरकी में फंसे कुसल परेरा 

prv 1491334133

कुसल परेरा नंबर-3 पर श्रीलंका के लिए बल्लेबाजी करने आये और आज वह बहुत ही शानदार टच में नजर आ रहे थे उन्होंने आज कई शानदार शॉट्स खेले और भारतीय टीम के गेंदबाजो की जमकर धुनाई की, लेकिन वह जब 66 रन के अपने निजी स्कोर पर थे, तो वह भारत के युवा स्पिन गेंदबाज वशिंगटन सुंदर की फिरकी में फंस गये.

कार्तिक की शानदार स्टंपिंग ने परेरा को दिखाई पवेलियन की राह 

Screenshot 4 1

दरअसल, श्रीलंकाई टीम की पारी का 13वां ओवर भारत के युवा स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर करा रहे थे. उनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर कुसल परेरा स्ट्राइक पर थे.

कुसल परेरा ने सुंदर के ओवर की इस तीसरी गेंद को क्रीज से आगे निकलकर खेलना चाहा, लेकिन वह वाशिंगटन सुंदर की यह गेंद पढ़ नहीं पाये और विकेट के पीछे सीधे दिनेश कार्तिक के पास चली गई.

दिनेश कार्तिक ने भी विकेट के पीछे कोई गलती नहीं की और अपनी चुस्ती-फुर्ती का शानदार नमूना पेश करते हुए कुसल परेरा को स्टंप आउट कर दिया.

यहाँ देखे कुसल परेरा के स्टंपिंग आउट होने का वीडियो 

आप इस वीडियो में देख सकते हो कि कैसे वशिंगटन सुंदर ने अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाज कुसल परेरा को आउट कर पवेलियन की राह दिखा दी.

श्रीलंका ने 5 विकेट से जीता मैच 

KusalMendisEnglandvSriLanka3rdODIRoyalNhNHhYVwXWYl

आपकों मैच की जानकारी देते हुए बता दे, कि इस मैच में भारत की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाये. इस लक्ष्य को श्रीलंका की टीम ने 18.3 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *