Dinesh Karthik Wicket RR vs RCB Qualifier 2 IPL 2022

Dinesh Karthik: आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बल्लेबाजी लड़खड़ाती हुई नजर आई है। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए बोल्ड आर्मी ने रॉयल्स को 158 रनों का लक्ष्य दिया है। इस मैच में टीम के दिग्गज विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डुप्लेसिस पूरी तरह फेल हुए, साथ ही इस साल शानदार फॉर्म में चल रहे दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) भी बिना कुछ कमाल किए आउट हो गए।

Dinesh Karthik 7 गेंदों में सिर्फ 6 रन बना पाए

43sYX0J6?format=jpg&name=small

आईपीएल 2022 में दिनेश कार्त्तिक (Dinesh Karthik) का बल्ला खूब गरज रहा है। इस साल अंत के 5 ओवर में कार्तिक ने 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए है। शुक्रवार को निर्णायक मुकाबले में आरसीबी के लगातार विकेटों के पतन के बाद दिनेश कार्तिक के कंधों पर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचाने का जिम्मा था। लेकिन प्रसिद्ध कृष्णा की शानदार गेंदबाजी के आगे कार्तिक की एक नहीं चली।

दिनेश कार्तिक बैंगलोर की पारी के 15वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए थे। मौजूदा सीजन में उनको फिनिशर की भूमिका देते हुए टीम इसी पोजिशन पर उतार रही थी। लेकिन क्वालीफायर-2 के बड़े मैच में कार्तिक 7 गेंदों में सिर्फ 6 रन बनाने में ही कामयाब हो पाए। 19वें ओवर की पहली गेंद पर ही कार्तिक बड़ा शॉट मारने की फिराक में लॉन्ग ऑन की दिशा में सिक्स मारना चाहते थे, लेकिन कृष्णा की धीमी गति की गेंद ने कार्तिक (Dinesh Karthik) को चकमा दिया। गेंद बल्ले के निचले किनारे को लगकर ऊपर खड़ी हो गई जिसको रियान पराग ने लपक लिया।

One reply on “VIDEO: प्रसिद्ध कृष्णा के जाल में फंसे Dinesh Karthik, रियान पराग के कैच ने किया काम तमाम”

Comments are closed.