Dinesh Karthik Trend on Twitter after RCB Elimination

Dinesh Karthik: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का IPL 2022 में क्वालीफायर-2 में राजस्थान रॉयल्स के हाथों मिली हार के बाद खत्म हुआ है। ये साल आरसीबी के लिए कई उतार चढ़ाव से भरा हुआ है, लेकिन दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 में बोल्ड आर्मी के फैंस को उत्साह मनाने के कई मौके दिए हैं।

जहां टीम के दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने घुटने टेक दिए उस मौके पर कार्तिक ने अपना बल्ला उठाकर टीम को कई बार जीत की दहलीज पार कराई है। जिसके चलते अब आरसीबी का कारवां खत्म होने के बाद फैंस ने उन्हें धन्यवाद किया है।

RCB की हार के बाद ट्रेंड हुए Dinesh Karthik

Dinesh Karthik Breached Code of conduct

शुक्रवार की रात को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस महा मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी करने आमंत्रण दिया था। जहां आरसीबी सिर्फ 157 रन बनाने में ही कामयाब हो पाई, लिहाजा रॉयल्स को 158 रनों का लक्ष्य मिला।

जिसे उन्होंने 7 विकेट शेष रहते ही हासिल कर लिया और इस हार के बाद बोल्ड आर्मी के फैंस का 14 सालों से आईपीएल की ट्रॉफी का इंतजार और भी लंबा हो गया है। लेकिन इसके बावजूद फैंस इस सीजन में अपने बेस्ट प्लेयर दिनेश कार्तिक को Thank You कहना नहीं भूले हैं।

फैंस ने Dinesh Karthik पर लुटाया प्यार